Lakhimpur Kheri News: पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो परेशान होकर युवक ने खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर

Lakhimpur Kheri News: पीड़ित बिजेन्दर वर्मा की मोहम्मदी रोड पर कॉस्मेटिक की दुकान है, जिसमे बीते 24 जनवरी को चोरी की वारदात हुई थी।

Himanshu Srivastava
Published on: 1 Feb 2023 11:53 AM GMT
Lakhimpur Kheri News: पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो परेशान होकर युवक ने खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर
X

Lakhimpur Kheri News: जनपद लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ में एक युवक ने न्याय न मिलने से परेशान होकर बीती रात्रि विषाक्त पदार्थ खा लिया। घर वालों ने गोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित बिजेन्दर वर्मा की मोहम्मदी रोड पर कॉस्मेटिक की दुकान है, जिसमे बीते 24 जनवरी को चोरी की वारदात हुई थी ।

वहीं, पीड़ित की पत्नी ने बताया बीते 24 जनवरी 2023 दिन मंगलवार की रात्रि में हमारी कॉस्मेटिक की दुकान में चोरी हो गई थी, जिसकी तहरीर गोला कोतवाली में दी गई। जिसकी जांच कर रहे नानक चौकी प्रभारी के पूछने पर पीड़ित द्वारा मकान मालिक आशा देवी व एक अपरिचित व्यक्ति आयुष पर शक जाहिर किया गया था। इतने दिन बीत जाने के बाद भी किसी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

वहीं बीते 31 जनवरी दिन को प्रार्थी की दुकान पर उक्त दबंगों ने आकर गाली गलौज किया। जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिसकी सूचना पीड़ित द्वारा पुलिस को दे दी गई थी। लेकिन उक्त दबंगों पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई उसी से परेशान होकर के पीड़ित ने ऐसा कदम उठाया। सूत्रों की माने तो कल रात्रि में मुकदमा दर्ज किया। अगर समय से मुकदमा दर्ज किया जाता तो पीड़ित को ऐसे कदम उठाने की जरूरत ही नही पड़ती। यदि पीड़ित को कुछ हो जाता है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

सात दिन बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्यवाही

जानकारी के अनुसार पीड़ित का का कास्मेटिक की दुकान थी। जहां पर बीते 24 जनवरी की रात्री में चोरी हो गई थी। इसके बाद युवक ने थाने में इसकी शिकायद दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। सीर्फ दौड़ाते रहे। पुलिस के इस रवइये से परेशान होकर युवक ने जहर खा लिया। इसके बाद पुलिस की आंख खुली काल रात में मुकदमा दर्ज किया। आखिर पुलिस इतना निर्दई कैसे हो सकती है। क्या दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही होगी। जैसे तमाम प्रश्न उठते हैं। जिसका जवाब जिम्मेदारों को देना ही होगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story