Lakhimpur Kheri News: बस की चपेट आए मछली पकड़ने जा रहे बाइक सवार, दो की मौत

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर से मैगलगंज मार्ग पर बस की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक सवार मछली पकड़ने जा रहे थे।

Himanshu Srivastava
Published on: 25 Dec 2022 3:21 PM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

हादसाग्रस्त बस

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले के मितौली कोतवाली क्षेत्र के नीमगांव के लखीमपुर से मैगलगंज मार्ग पर बस की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लगभग 6:00 बजे के आसपास की घटना बताई जा रही है।

ये है मामला

लखीमपुर से मैगलगंज मार्ग पर चलने वाली बस मैगलगंज से लखीमपुर जा रही थी। हम घटगांव के पास मछली मारने वाले दो बाइक सवार रोड पर चढ़ने का प्रयास कर रहे थे। बस की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए। रामगढ़ गांव के पास हुए हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जिनके नाम पुत्तू लाल पुत्र गुरुदीन उम्र 65 वर्ष, कालीचरण पुत्र श्यामलाल उम्र 45 वर्ष बताए गए हैं। जब उनके परिजनों को सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया और रो-रोकर परिवार वालों का बुरा हाल हो गया। थाना नीमगांव पुलिस ने सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सहित मौके पर पहुंचकर मृतक का पंचनामा कर शवों को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

गुस्साए ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग

लखीमपुर खीरी जिला मुख्यालय यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली मितौली क्षेत्र का बताया जा रहा है। प्राइवेट बसें ओवरलोड सवारियां भरकर फर्राटा भरते नजर आती हैं, लेकिन आरटीओ प्रशासन द्वारा इन पर कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती है। आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं सामने निकल कर आती हैं। दो लोगों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने और डग्गामार बसों पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story