Lakhimpur Kheri Video: रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो वायरल, अब शुरू हुई जांच

Lakhimpur Kheri News Today: दरोगा का रुपए लेते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ उसके बाद दरोगा के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

Himanshu Srivastava
Published on: 13 Sep 2022 5:01 AM GMT
X

रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो वायरल

Lakhimpur Kheri Video: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में दरोगा का एक रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दरोगा जी मुस्कुराते हुए रिश्वत लेते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह रिश्वत अवैध खनन के लिए दी जा रही है। हफ्ते में एक बार रिश्वत देने की भी बात की जा रही है।

मामला मोहम्मदी कस्बे का है जहां पर मोहम्मदी में तैनात एक दरोगा की कमर पिस्टल और सर पर यूपी पुलिस की टोपी, बुलेट पर बैठ कर मुस्कुराते हुए हाथ में रुपए लेते हुए दिख रहे हैं रुपए लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की दरोगा मुस्कुराते हुए खनन माफिया से खनन करवाने के एवज में रुपए ले रहे हैं। दरोगा का रुपए लेते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ उसके बाद दरोगा के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। अब देखना यह होगा की जांच कब तक पूरी होगी और दोषी पाए जाने पर क्या कार्रवाई की जाएगी।

पैसे लेनदेन का वीडियो

मोहम्मदी सीओ ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि पैसे लेनदेन का वीडियो है। इस मामले में सीओ गोला राजेश कुमार को जांच सौंपी गई। जांच होने के बाद दोषी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह पूरा मामला मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक दरोगा बुलेट पर बैठ कर पैसा ले रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र का वीडियो बताया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story