×

Lakhimpur Kheri Violence: रालोद नेता बोले- सरकार अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति पैदा ना करें, परिणाम होंगे भारी

Lakhimpur Kheri Violence: रालोद नेता ने कहा कि सरकार लखीमपुर खीरी सहित सभी क्षेत्रों में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति पैदा ना करें अन्यथा इनके परिणाम भारी होंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 4 Oct 2021 9:08 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2021 9:40 AM GMT)
Lakhimpur Kheri Violence: रालोद नेता बोले- सरकार अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति पैदा ना करें, परिणाम होंगे भारी
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर में किसानों की हत्या (Kisano Ki Hatya) एक अकल्पनीय घटना है और राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) इसकी कड़ी निंदा करता है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा (Rajendra Sharma) ने आज लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में कल आठ निर्दोष किसानों की हुई हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि रालोद लखीमपुर खीरी में किसानों पर लाठी-डंडे गोली से प्रहार की घोर निंदा करता है।

रालोद नेता ने कहा कि भारत सरकार (Bharat Sarkar) द्वारा विगत 10 माह से अधिक समय से किसानों के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है, वह भी निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस षड्यंत्र से किसानों को कुचल कर जो मानसिकता का परिचय सरकार ने दिया है, उससे उनकी पोल खुल चुकी है। पार्टी ने सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि वह लखीमपुर खीरी सहित सभी क्षेत्रों में अघोषित आपातकाल (Undeclared Emergency) जैसी स्थिति पैदा ना करें अन्यथा इनके परिणाम भारी होंगे।

सरकार के लिए स्थिति संभालना हो जाएगा मुश्किल

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कहा कि उन्होंने कहा कि जिन 8 निर्दोष किसानों की शहादत हुई है उनके अंतिम संस्कार तक सरकार अपने सभी उद्घाटन समारोह शिलान्यास आदि का कार्यक्रम स्थगित करें। राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि सरकार राजनेताओं को घटनास्थल तक जाने से लिए रोकने तथा गिरफ्तार करने का प्रयास ना करें अन्यथा स्थिति विकट रूप धारण करेगी और सरकार से संभाले संभलेगी भी नहीं।

रालोद ने कहा कि हमारी पार्टी मांग करती है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उनके बेटे पर तुरंत एफआईआर दर्ज की जाए और गिरफ्तार किया जाए। राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि युवाओं और किसानों के आक्रोश को देखते हुए सरकार उनके हक में सकारात्मक निर्णय ले। उन्होंने कहा कि घटनाओं पर लीपापोती की जा रही है। मीडिया के लोगों को सही वस्तु स्थिति से अवगत नहीं कराया जा रहा है इसलिए सरकार तत्काल वस्तुस्थिति से मीडिया को अवगत कराएं ताकि जनसामान्य को सही जानकारी मिल सके।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story