×

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा पर बडा आरोप, गवाह पर करवाया तलवार से जानलेवा हमला

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के गवाह प्रभजोत सिंह और उसके छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर तलवार से जानलेवा हमला होने की खबर सामने आ रही है।

Jugul Kishor
Published on: 11 Dec 2022 4:10 AM GMT (Updated on: 11 Dec 2022 6:03 AM GMT)
Lakhimpur Kheri Violence
X

Lakhimpur Kheri Violence (Pic: Social Media)

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य गवाह प्रभजोत सिंह और उनके छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर तलवार से जानलेवा हमला होने की खबर सामने आ रही है। हमले में सर्वजीत सिहं के सिर पर चोट आई है, जिसके कारण वह गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। वहीं उनके दूसरे भाई प्रभजोत सिंह को भी कुछ चोटें आई हैं लेकिन वह बच गए हैं। दोनों भाइयों पर ये हमला शनिवार रात में किया गया।हमले में घायल हुए प्रभजोत सिंह ने कहा कि वह अपने भाई सर्वजीत के साथ मुंडन कार्यक्रम में गए हुए थे। तभी मौके पर घात लगाए तीन लोगों ने पीछे से हमला कर दिया। जिससे सर्वजीत गंभीर रुप से घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। हमला के मामले में प्रभजोत सिंह ने शिकायत तिकुनिया थाने में दर्ज कराई है। इसमें आशीष मिश्रा को भी आरोपी बनाया गया है।

तिकुनिया कांड के पहले गवाह प्रभुजोत ने मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के इशारे पर उसके भाई पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। तिकुनिया कांड के गवाह प्रभुजोत सिंह अपने छोटे भाई के साथ शनिवार को एक मुंडन समारोह में गए थे उनका आरोप है कि वहां मौजूद विकास चावला ने उसके भाई पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें उसका भाई सर्वजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल सर्वजीत को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां सर्वजीत के सिर में कई टांके लगे हैं।

बता दें कि तिकुनिया कांड मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 आरोपियों पर हत्या का केस चलेगा एडीजे कोर्ट में मामले में दाखिल चार्जशीट के आधार पर इन सभी पर आरोप तय किए गए हैं। अगली सुनवाई 16 दिसंबर होगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story