Lakhimpur Kheri News: बेवफा निकली प्रेमिका, 11 लाख भी गए, सदमे में युवक ने दे दी जान

Lakhimpur Kheri News: पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। परिवार का कहना है कि गर्लफ्रेंड ने युवक से 11 लाख रुपए से ज्यादा ले रखे थे।

Himanshu Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 4:02 AM GMT
Lakhimpur Kheri
X

Lakhimpur Kheri (photo: social media )

Lakhimpur Kheri News: जिले के गोला गोकरण नाथ कोतवाली इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी युवक ने अपने गर्लफ्रेंड और उसके परिवार पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया और अपनी जान दे दी। युवक ने अपना वीडियो बनाकर अपनी गर्लफ्रेंड और उसके परिवार पर प्रताड़ना और गंभीर आरोप लगाए। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बताते चलें मामले में पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। परिवार का कहना है कि गर्लफ्रेंड ने युवक से 11 लाख रुपए से ज्यादा ले रखे थे। रुपए लेने के बाद से गर्लफ्रेंड का बर्ताव बदलता गया। तभी से युवक परेशान रहने लगा। उसने गर्लफ्रेंड से अपने पैसे मांगे तो उसके घर वालों ने युवक और उसके परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। साथ ही जान से मार देने के लिए भी कहा।

यूपी के लखीमपुर खीरी के गोला कोतवाली का है पूरा मामला। हालांकि मरने वाले युवक का नाम सचिन दीक्षित है। परिवार की बेइज्जती से परेशान था युवक साथ ही गर्लफ्रेंड का ऐसा बर्ताव भी वह बर्दाश्त नहीं कर पाया, आखीर में उसने जान दे दी।

सचिन एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था। वहीं उसकी प्रेमिका शीतल गुप्ता प्राइवेट टीचर है। आपको बताते चलें घर के पीछे बने प्लाट पर जाकर युवक ने जान दे दी। युवक ने 25 दिसंबर की देर रात घर के पीछे बने अपने प्लाट पर जहर खा लिया था। उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसको गोला सीएससी ले गए वहां पर भी हालत में सुधार ना होने पर युवक को 26 दिसंबर को लखीमपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।

मौत के बाद परिवार में कोहराम

बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 26 दिसंबर की देर शाम युवक के पिता ने पुलिस को मामले की तहरीर दी। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मरने से पहले सचिन ने वीडियो में कहा कि 3 साल से मेरा और शीतल का अफेयर चल रहा था। हम लोग एक ही मोहल्ले के थे। उसके घर में कई सारी दिक्कतें थीं जिस वजह से मैं उसकी मदद किया करता था। हम लोगों के बीच में सब कुछ अच्छा चल रहा था। मैंने उसको लाखों रुपए भी दे रखे थे। उसके घर वाले मेरे बारे में जानते थे। कुछ दिनों से अचानक उसका बर्ताव बहुत बदल गया था। मैं उसके घर से बात करने गया तो उसके भाई और बहन ने मुझे बेइज्जत किया। यही नहीं पिता ने मेरे घर आकर मेरी मां और बाप से बदतमीजी की मुझे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भी मैं उससे बात करने की कोशिश करता रहा। जब मैंने उससे पैसों के बारे में पूछा तो वह मुझे और मेरे परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी और मेरे घर वालों को भी मेरी वजह से जलील होना पड़ा। मैंने अपने घर में झूठ बोलकर उसे पैसे दिए थे। जो पैसा मैने जमा किया था वह भी दे दिया था। शीतल ने मेरे साथ बहुत गलत किया है। इतना गलत कि मैं बात भी नहीं सकता। मेरे पास मरने के अलावा कोई चारा नहीं है। मेरी मौत का कारण शीतल और उसके पिता माता भाई बहन और उसके परिवार के और लोग हैं। सबको सबक मिलना चाहिए। मैं तो जा रहा हूं लेकिन वह कभी खुश नहीं रह पाएगी। मैं उसको खुश रहने ही नहीं दूंगा। उसने मुझे धोखा दिया है।

सचिन के पिता विजय दीक्षित ने बताया कि मेरा एक ही बेटा था। वह भी चला गया। 25 दिसंबर की रात में घर के पीछे बने अपने प्लाट पर गया तो बेटा बेहोश की हालत में पड़ा हुआ था। उसको बचाने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन वह बच नहीं पाया। मेरे बेटे को उसकी प्रेमिका और उसके घर वालों ने आत्महत्या के लिए उकसाया है। उन सब लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पिता की तहरीर पर प्रेमिका शीतल गुप्ता, पिता दयाराम गुप्ता, भाई प्रांजुल गुप्ता, बहन मोना गुप्ता और मां नीलम गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सबूत जमा किए जा रहे हैं। सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story