×

Lakhimpur Kheri News: CHC के सामने महिला का शव छोड़ फरार हुए एंबुलेंस चालक, वारदात CCTV में कैद

Lakhimpur Kheri News: जिले में एंबुलेंस चालक अज्ञात महिला के शव को फरधान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर सड़क पर फेंक कर फरार हो गये।

Himanshu Srivastava
Published on: 29 Dec 2023 8:30 AM GMT
lakhimpur news
X

लखीमपुर में सीएचसी के सामने महिला का शव छोड़ फरार हुए एंबुलेंस चालक (न्यूजट्रैक)

Lakhimpur Kheri News: जिले के सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जिसमें एंबुलेंस चालक अज्ञात महिला के शव को फरधान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर सड़क पर फेंक कर फरार होते हुए दिखे। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

फरधान थाना प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि एंबुलेंस नंबर यूपी 32 बीजी 9609 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांकेगंज में चलती है जिसका ड्राइवर विशाल पुत्र इंग्लिश कुमार निवासी निमकी थाना बंडा जिला शाहजहांपुर का रहने वाला है। वहीं एंबुलेंस में दूसरा व्यक्ति ओमकार पुत्र राम आधार निवासी महत्तम पूर्व मुद्दापुर थाना रामगढ़ जिला बहराइच का निवासी है। जांच में यह भी पता चला है कि उपरोक्त घटना के क्रम में एक महिला रजिया उम्र 40 वर्ष जो बीते गोला गोकर्णनाथ के तीर्थ मोहल्ला गोला मंदिर के पास रहती थी उसकी तबीयत खराब होने के बाद मंदिर के पुजारी शिवानंद के द्वारा सीएससी गोला में भर्ती कराया गया।

हालत गंभीर होने सीएससी गोला से जिला अस्पताल के लिए महिला को रेफर किया गया था। जहां एंबुलेंसकर्मियों द्वारा महिला के शव को फरधान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर सड़क पर फेंक दिया था। जहां पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। लखीमपुर खीरी जिले के फरधान थाना का यह पूरा मामला जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story