×

Lakhimpur Kheri News: अंगीठी के धुएं से मासूम भाई-बहन की मौत, दंपत्ति की हालत गंभीर

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में पड़ रही कड़ाके की ठंड से बचाव करना एक परिवार को भारी पड़ गया। कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार एकदम घुटने से दो बच्चों की मौत हो गई वहीं उनके माता-पिता बेहोश हो गए।

Himanshu Srivastava
Published on: 9 Jan 2024 6:53 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुरी खीरी जनपद से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है जनपद के थाना कस्बा मैलानी में अंगीठी जलाकर कमरे में सो रहे सगे भाई-बहन की मौत हो गई है। वहीं उनके माता-पिता बेहोश हो गए। जिन्हे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां दंपत्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग सोमवार रात को कमरे के भीतर अंगीठी जलाकर सोए थे और अंगीठी से निकलने वाला धुंआ मौत का कारण बन गया।

जानकारी के मुताबिक कस्बा मैलानी के मोहल्ला वार्ड नंबर 12 में सोमवार की रात पूरा परिवार कमरे के भीतर अंगीठी जलाकर सो रहा था। अंगीठी से निकलने वाले धुएं से बहन अंशिका और कृष्णा की दम घुटने से मौत हो गई। वही दंपति बेहोश हो गए। आज यानी मंगलवार को जब 9 बजे तक जब कमरे के दरवाजे नहीं खुले तो परिवार वालों को शक हुआ।

परिजन काफी देर तक दरवाजा खटखटाते रहे, लेकिन अंदर से जब कोई आवाज नही ंआयी तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। परिजन कमरे के अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। कमरे के अंदर सभी बेहोश पड़े हुए थे। परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने आनन-फानन में इस बात की सूचना पुलिस को दी और सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने भाई बहन को मृत घोषित कर दिया। वहीं दंपत्ति की हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story