×

Lakhimpur Kheri News: अजय मिश्र टेनी पर मायावती का हमला, बोलीं- जब्त करानी है इनकी जमानत

Lakhimpur Kheri News: बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखीमपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

Himanshu Srivastava
Published on: 7 May 2024 10:58 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

मायावती। (Pic: Social Media)

Lakhimpur Kheri News: चुनावी प्रचार के सिलसिले में बसपा सुप्रीमो मायावती लखीमपुर खीरी पहुंची। मायावती ने राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा कि जुमलेबाजी, नाटकबाजी अब काम नहीं आने वाली। देश की जनता जान चुकी है कि भाजपा की गारंटी और वादे एक चौथाई भी पूरे नहीं हुए। इसके साथ ही उन्होंने मंत्री अजय मिश्र टेनी पर भी जुबानी हमला किया।

अजय मिश्र टेनी पर बोला हमला

लखीमपुर खीरी से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी पर मायावती ने जमकर हमला बोला। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अजय मिश्र टेनी ने अपने कार्यालय में इतना बड़ा कांड किया। अपने कार्यकाल में उन्होंने किसानों का उत्पीड़न किया। जातीय समीकरण साधते हुए मायावती ने कहा कि मैं जानती हूं कि यहां सिखों की आबादी ज्यादा है। जब भी सिखों ने, किसानों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है तब भाजपा सरकार ने उनका उत्पीड़न किया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसान अब उनकी ज्यादती न सहे और बसपा के समर्थन में वोट करे। साथ ही उन्होंने कहा कि इतना बड़ा कांड करने के बाद अजय मिश्र टेनी की जमानत जब्त करानी है।

नहीं काम आएगी भाजपा की गारंटी

अपने संबोधन में मायावती ने भाजपा सरकार पर एक बार फिर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जुमलेबाजी, नाटकबाजी और वादे काम नहीं आने वाले। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा की सच्चाई जान चुकी है। सभी को पता चल चुका है कि भाजपा की गारंटी और किए गए वादों का पिछले दस सालों में एक चौथाई भी पूरा नहीं हुआ है। भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मगर आज युवा बेरोजगार है। सरकार लोगों को फ्री राशन देने का दावा कर रही है मगर राशन फ्री में नहीं दिया जा रहा है। इस श्रेय सरकार खुद ले रही है मगर ये राशन हमारे टैक्स के पैसे से आ रहा है।

संविधान खत्म करना चाहती है सरकार

अपने भाषण के दौरान उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बाब साहब के लिखे संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर बसपा के लोग इसे खत्म नहीं होने देंगे। संविधान बचाने के लिए बहुजन समाज पार्टी सरकार से लड़ती रहेगी। भीषण गर्मी के बाद भी रैली में बसपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भीड़ देखने को मिली। मतदान से पहले मायावती मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही हैं।

अंशय कालरा हैं बसपा उम्मीदवार

बता दें कि भाजपा ने अजय मिश्र टेनी को लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। बसपा ने खीरी लोकसभा सीट से अंशय कालरा को मैदान में उतारा है। मायावती ने अंशय कालरा के समर्थन में वोट करने की अपील की। बता दें कि भाजपा उम्मीदवार टेनी तीसरी बार मैदान में हैं। वो जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी कर रहे हैं। बसपा उम्मीदवार के लिए जीत की राह आसान नहीं रहने वाली है। साथ ही सपा ने भी इस सीट से उत्कर्ष वर्मा को अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story