Lakhimpur Kheri News: बाढ़ की तबाही! गांव में भरा बाढ़ का पानी ,पलिया-भीरा मार्ग कटा

Lakhimpur Kheri News: बाढ़ के बहाव में क्षतिग्रस्त हुई पलिया भीरा रोड, यातायात रहेगा बाधित। बाढ़ के बहाव में क्षतिग्रस्त हुई पलिया भीरा रोड चेयरमैन केबी गुप्ता ने बाढ़ प्रभावित मोहल्लों में बांटे लंच पैकेट लखीमपुर खीरी पलियाकलां-खीरी।

Himanshu Srivastava
Published on: 16 Sep 2024 2:59 PM GMT
Lakhimpur Kheri ( Pic- Newstrack)
X

Lakhimpur Kheri ( Pic- Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: पलिया भीरा रोड छोड़कर सभी मार्गों पर बहाल हुआ यातायात पलिया निघासन, पलिया गौरीफंटा व पलिया सम्पूर्णानगर रोड पर चलीं बसें। बाढ़ के बहाव में क्षतिग्रस्त हुई पलिया भीरा रोड, यातायात रहेगा बाधित। बाढ़ के बहाव में क्षतिग्रस्त हुई पलिया भीरा रोड चेयरमैन केबी गुप्ता ने बाढ़ प्रभावित मोहल्लों में बांटे लंच पैकेट लखीमपुर खीरी पलियाकलां-खीरी।


शारदा और सुहेली नदी की बाढ़ का पानी घटने के बाद सोमवार से पलिया भीरा रोड छोड़कर सभी मार्गों पर बसों सहित अन्य बड़े वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया गया। सोमवार को पलिया निघासन, पलिया गौरीफंटा व पलिया सम्पूर्णानगर रोड पर बसें चलाई गईं। वहीं बाढ़ के बहाव में क्षतिग्रस्त हुई पलिया भीरा रोड पर यातायात बाधित रहा। प्रशासन बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री पहुंचाने में जुटा रहा।बता दें कि पहाड़ी नदी सुहेली और शारदा नदी से आए बाढ़ के पानी के चलते पलिया शहर रविवार को टापू में तब्दील हो गया था। सोमवार की सुबह पलिया भीरा रोड छोड़कर लगभग सभी मार्गों पर बाढ़ का पानी कम हो गया जिसके बाद उक्त रोडों पर बसों का संचालन शुरू कर दिया गया।


रविवार को पलिया में चारों ओर से आवागमन बंद होने के चलते बाजारों में सन्नाटा पसरा है। नदियों की बाढ़ का पानी सोमवार को कम होने के बाद प्रशासन ने पलिया निघासन रोड, पलिया गौरीफंटा रोड व पलिया सम्पूर्णानगर रोड पर यातायात शुरू कर दिया। लेकिन पलिया भीरा रोड पर अतरिया के आगे निर्माणधीन पुलिया पर शारदा नदी की बाढ़ का पानी अभी भी तेज धार से चल रहा है साथ ही पुलिया भी पूरी तरह कट गई है जिसके चलते इस रोड पर और कुछ दिनों तक यातायात बंद रहने की संभावना है। नदी की बाढ़ का पानी अभी भी दर्जनों गांवों में भरा हुआ है जिसके चलते बाढ़ पीड़ित सड़कों पर गुजर बसर कर रहे हैं

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story