Lakhimpur Kheri News : MLA योगेश वर्मा पर हमले के तीन दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, दोनों गनर वापस किए

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों गनर को वापस कर दिया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Oct 2024 1:05 PM GMT (Updated on: 13 Oct 2024 3:06 PM GMT)
Lakhimpur Kheri News : MLA योगेश वर्मा पर हमले के तीन दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, दोनों गनर वापस किए
X

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ हुई मारपीट की घटना के तीन दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। घटना से आहत विधायक ने अपने दोनों गनर को वापस कर दिए हैं। वहीं, विधायक को मनाने और उनसे बातचीत करने के लिए ASP पवन गौतम और सीओ सदर पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने दोनों अफसरों ने मिलने से इनकार कर दिया है। इसके बाद वह उनके आवास से बैरंग वापस लौट आए हैं।

एमएलए योगेश वर्मा ने सुरक्षा में तैनात दोनों गनर - मुकेश और विक्की सागर को वापस कर दिया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद एएसपी पवन गौतम और सीओ सदर विधायक से मिलने और उन्हें मनाने के लिए उनके घर पहुंचे, लेकिन उन्होंने दो अफसरों से मिलने से इनकार कर दिया है। इसके बाद वह दोनों अफसर वापस लौट आए है। बताया जा रहा है कि विधायक कार्रवाई नहीं होने से नाराज हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story