×

Lakhimpur Kheri: फिल्मी स्टाइल में की थी गोली मार हत्या, पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी दोनों आरोपियों को दबोचा

Lakhimpur Kheri News: पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद ने कोतवाली सदर में मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'अभियुक्त कुलदीप बाजपेई के विरुद्ध हत्या और लूट के करीब 12 मुकदमे दर्ज हैं।'

Himanshu Srivastava
Published on: 6 Jan 2024 10:58 AM GMT (Updated on: 6 Jan 2024 12:01 PM GMT)
Lakhimpur Kheri News
X

पुलिस गिरफ्त में आरोपी (Social Media) 

Lakhimpur Kheri News: Lakhimpur Kheri police, arrested two accused of murder, Lakhimpur Kheri News, Newstrack Hindi News, up police, up crime news, uttar pradesh samachar, लखीमपुर पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी आरोपियों को दबोचा, लखीमपुर खीरी समाचार शहर में बीते दिनों फिल्मी स्टाइल से गोली कांड को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने शनिवार (06 जनवरी) को दो आरोपियों को अवैध तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। बता दें, ये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला प्रकाश नगर का है। वारदात को 2 जनवरी की देर रात अंजाम दिया गया था।

क्या है मामला?

आपको बता दें, हरियाणा के रहने वाले बलराम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से आरोपी फरार थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बीते 5 जनवरी को पुलिस आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी कुलदीप बाजपेई के पिता को एक दिन का समय दिया था। पुलिस ने आज हत्या के दो आरोपी कुलदीप बाजपेई व विकास दीक्षित को लालपुर बैरियर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किए।

25-25 के इनामी हैं दोनों

लखीमपुर कोतवाली सदर पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी हत्या आरोपी दोनों युवकों को लालपुर बैरियर कारा के पास से गिरफ्तार किया। उनके पास से 8 लाख के करीब कैश, तमंचा, जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त एक टेंडर बाइक बरामद हुई है।दोनों अपराधियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

ये बताया एसपी ने

गिरफ्तार ने अपना नाम कुलदीप बाजपेई पुत्र राकेश बाजपेई निवासी मोहल्ला प्रकाश नगर थाना कोतवाली सदर और दूसरे अभियुक्त ने अपना नाम विकास दीक्षित उर्फ को पुत्र रमाशंकर दीक्षित निवासी मोहल्ला अर्जुनपुर बताया है। पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद (SP Ganesh Prasad) ने कोतवाली सदर में मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'अभियुक्त कुलदीप बाजपेई के विरुद्ध हत्या और लूट के करीब 12 मुकदमे दर्ज हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story