×

Lakhimpur Kheri News: यूपी दिवस को भव्य बनाने में जुटा प्रशासन, आयोजित होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

Lakhimpur Kheri News: सीडीओ अनिल कुमार सिंह ने यूपी दिवस कार्यक्रम स्थल पहुंचकर सभी तैयारियों का बारीकी से पड़ताल की। निर्देश दिए कि आयोजन में किसी तरह की कोई कमी ना रहे। इसे सभी संबंधित अफसरों द्वारा सुनिश्चित कराया जाए।

Himanshu Srivastava
Published on: 23 Jan 2024 11:59 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

Lakhimpur Kheri News (Pic:Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: आइए जीआईसी ग्राउंड और लीजिए यूपी दिवस का आनंद। जी हां खीरी में इस बार उत्तर प्रदेश दिवस 2024 को उत्साह, उल्लास और उमंग के साथ मनाने के लिए प्रशासन ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया। बुधवार को 11 बजे यूपी दिवस पर तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम का आगाज होगा। मंगलवार की दोपहर सीडीओ अनिल कुमार सिंह ने यूपी दिवस कार्यक्रम स्थल पहुंचकर सभी तैयारियों का बारीकी से पड़ताल की। निर्देश दिए कि आयोजन में किसी तरह की कोई कमी ना रहे। इसे सभी संबंधित अफसरों द्वारा सुनिश्चित कराया जाए।

सरकारी योजनाओं की लोगों को दे जानकारी

उन्होंने मुख्य कार्यक्रम पंडाल, विभागीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु लगाए गए स्टालों की तैयारियां परखी। संबंधित विभागवार लगने वाले स्टालों के विषय में गहन पूछताछ की। निर्देश दिए कि यहां न केवल सरकारी योजनाओं की जानकारी दे बल्कि छूटे हुए पात्र लोगों को योजनाओं से जोड़ कर उनका भविष्य संवारे। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर आयोजित यूपी दिवस को दिव्य और भव्य बनाने में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व एवं सीडीओ अनिल कुमार सिंह के मार्गदर्शन में सभी सरकारी विभागों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

सीडीओ के निरीक्षण के दौरान सभी विभागीय अफसर अपने स्टालों पर मौजूद नजर आए। निर्देश दिए कि बुधवार को सभी कार्मिक एवं जिम्मेदार लोग समय से अपने उत्तरदायित्व का सम्यक निर्वाहन करेंगे। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह यूपी दिवस को दिव्य और भव्य बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें। कार्यक्रम के संयोजक डीपीआरओ सौम्यशील सिंह ने बताया कि नगरवासियों के यूपी दिवस में शामिल होने से इस आयोजन को चार चांद लगेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story