×

Firozabad News: स्कूल के संचालक के घर लाखों की चोरी, पीड़ित ने दी थाने में तहरीर

Firozabad News Today: फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद में एटा रोड स्थित जगदम्बा नगर में चोरों ने एक स्कूल के संचालक के घर मे पिछली दीवार से घर में घुसकर लाखों रुपए व सामान की चोरी कर ले गए।

Brajesh Rathore
Published on: 3 Dec 2022 10:35 AM GMT
Theft of lakhs in the house of the school operator in Firozabad, the victim gave a complaint in the police station
X

 फिरोजाबाद: स्कूल के संचालक के घर लाखों की चोरी, पीड़ित ने दी थाने में तहरीर

Firozabad News Today: फिरोजाबाद जिले (Firozabad) के थाना शिकोहाबाद में एटा रोड स्थित जगदम्बा नगर (Jagdamba Nagar) में चोरों ने एक स्कूल के संचालक के घर मे पिछली दीवार से घर में घुसकर लाखों रुपए व सामान की चोरी (Theft case) कर ले गए। चोरी की घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। पीड़ित ने मामले की थाने में तहरीर दी है।

प्रवीण पुत्र रामपाल निवासी पीलिया बहत थाना जसराना हाल निवासी जगदम्बा नगर पलिया बहत में एस जे एस उ मा विद्यालय का संचालन करते हैं। शुक्रवार को पूरा परिवार अपने मामा की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। मध्य रात्रि के बाद चोरों ने मकान के पिछले हिस्से की नीची दीवार को फांदकर घर में घुस गए।

ताले तोड़कर घर में चोरी

चोरों ने घर के ताले तोड़कर उसमें रखे बक्से, सुटकेश के ताले तोड़कर उसमें रखे 1 लाख 70 हजार रुपए, सोने चांदी के आभूषण के साथ अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। जन पीड़ित परिवार सुबह शादी से लौटा तो घर के ताले टूटे देखकर हैरत में पड़ गए। चोरों ने कमरे से सुटकेश निकालकर उसमें से कीमती सामान ले लिया था। सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था।

पीड़ित ने बताया कि कल धान बेचकर रुपए लाए थे वह घर मे ही रखे थे। उसे ले गए। चोरी की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना का जायजा लिया।।पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।।पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी तहरीर नही आई है। जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story