×

Sonbhadra News: चोरों का तांडव- छह दुकानों और भाजपा नेता-सर्राफा व्यवसायी के घर से लाखों उड़ाए, व्यवसायियों ने जताई नाराजगी

Sonbhadra News: जिले में चोरों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। दुद्धी में भाजपा नेता और सर्राफा व्यवसायी के घर में घुसकर जेवरात एवं अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 20 Dec 2022 2:23 PM GMT
Orgy of thieves: Lakhs blown away from six shops and BJP leader bullion businessmans house, businessmen expressed displeasure
X

सोनभद्र: भाजपा नेता सर्राफा व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी

Sonbhadra News: जिले में चोरों के तांडव ने लोगों की नींद उड़ानी शुरू कर दी है। शक्तिनगर में जहां छह दुकानों के ताले चटका दिए गए। वहीं दुद्धी में भाजपा नेता और सर्राफा व्यवसायी के घर में घुसकर जेवरात एवं अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया गया। चोरी गए सामानों की कीमत लाखों में बताई जा रही है। जिले में कहीं दुकान-कहीं मकान से तो कहीं बाइक एवं अन्य वाहनों की चोरी लोगों की नींद उड़ाए हुए हैं। इसको लेकर शक्तिनगर के व्यवसायियों ने खासी नाराजगी जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों को आकोश का सामना करना पड़ा।

बताते हैं कि सोमवार की अर्धरात्रि, के बाद चोरों ने किसी समय भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र प्रताप सिंह के घर में घुसकर मोबाइल, नगदी और चांदी का पायल उड़ा लिया। यहां से चंद कदम दूर सर्राफा व्यवसायी अभिषेक सोनी के घर में भी घुसकर उनकी दो मोबाइल और 18 हजार नगदी पर हाथ साफ कर दिया। मंगलवार को जैसे ही इसकी जानकारी लोगों की लगी हड़कंप मच गया। जानकारी पाते ही दुद्धी चैकी इंचार्ज संजय सिंह भी पहुंच गए और घटनाक्रम की जानकारी के साथ ही जल्द खुलासे का भरोसा दिया। वहीं बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों ने खासी नाराजगी जताई और हो रही चोरियों पर प्रभावी अंकुश और हुई घटनाओं के जल्द खुलासे की मांग की।


लोगों काकहना था कि सप्ताह भर के भीतर नगर में दूसरी बार चोरों ने मजबूत धमक दर्ज कराई है। कुछ दिन पूर्व एक आढ़ती के आढ़त के सामने खड़ी पिकअप वाहन को भी उड़ा लिया गया था।

छह दुकानों का ताला चटकाकर लाखों के सामान चोरी

शक्तिनगर के पीडब्ल्यूडी मोड़ पर मंगलवार को व्यवसायी दुकान खोलने पहुंचे तो कई दुकानों का ताला चटका देख सन्न रह गए। सोमनाथ, प्रदीप कुमार आदि ने बताया कि छह दुकानों का ताला चटकाकर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया गया। दोपहर बाद इसको लेकर एक तहरीर भी पुलिस को सौंपी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दुकानदारों और आस-पास के लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा। इसको लेकर वीडियो भी वायरल होते रहे।



दुकानदारों का कहना था कि ठंडक बढ़ने मे साथ ही, जिले में चोरों का तांडव शुरू हो गया है। आए दिन जिले के किसी न किसी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इधर कुछ दिनों से घरों-दुकानों में चोरियों से राहत थी, लेकिन ठंड की शुरूआत के बाद इसमें तेजी से वृद्धि शुरू हो गई

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story