×

Lalitpur Gang Rape: ललितपुर की घटना में पूरा थाना लाइन हाजिर, 24 घंटे में रिपोर्ट देने के आदेश

Lalitpur Gang Rape: डीआईजी झांसी जोगेंद्र कुमार को इस मामले की जांच सौंपी गई है । साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं ।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Monika
Published on: 4 May 2022 8:23 AM GMT (Updated on: 4 May 2022 8:33 AM GMT)
shamli news gang rape of a woman who came out of jail in murder case
X

दुष्कर्म (फोटो: सोशल मीडिया )

Lalitpur Gang Rape: ललितपुर जिले में रेप (Rape Case) की घटना के मामले में राज्य सरकार ने कड़ी जांच के निर्देश दिया है । इस मामले में अब तक की गई कार्यवाही के तहत थाने के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। डीआईजी झांसी जोगेंद्र कुमार को इस मामले की जांच सौंपी गई है । साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं ।

गौरतलब है कि इस रेप के मामले में ललितपुर के थाना इंचार्ज पर इस घटना को अंजाम दिए जाने के आरोप लगे है। थाना इंचार्ज को सस्पेंड करने के साथ ही पूरे मामले की जांच 24 घंटे के अंदर दिए जाने के आदेश (report in 24 hours) दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि चार युवकों की हवश की शिकार लड़की थाने पहुंची थी। उससे पूछताछ के लिए एस एच ओ उसे कमरे मे अकेले ले गया।इसके बाद उसने लड़की के साथ रेप किया।

दुष्कर्म के बाद फरार पाली थाने के पूर्व एसओ

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद फरार पाली थाने के पूर्व एसओ तिलकधारी सरोज की तलाश में डीआईजी जोगेंद्र कुमार ने तीन पुलिस टीमें गठित की हैं। आरोपी दरोगा की तलाश में सर्विलांस टीम भी लगी है। उसकी तलाश में प्रयागराज के गंगापार इलाके में देर रात दबिश दी गई। परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। डीआईजी का कहना है आरोपी दरोगा की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। उधर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए डीआईजी जोगेंद्र कुमार ललितपुर पहुंच गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story