×

अधिकारियों पर भड़कीं BJP सांसद, कहा- अगर नहीं किया काम तो खींच ली जाएगी खाल

पीएम नरेंद्र मोदी की विनम्रता की मिसाल आज पूरा देश देता है। देश हो या विदेश हर जगह मोदी के सुलभ व्यवहार के हर जगह चर्चे होते रहते हैं। लेकिन बीजेपी के बड़बोले सांसद समय-समय पर पीएम मोदी के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं।

priyankajoshi
Published on: 26 April 2017 2:04 PM GMT
अधिकारियों पर भड़कीं BJP सांसद, कहा- अगर नहीं किया काम तो खींच ली जाएगी खाल
X

बाराबंकी : पीएम नरेंद्र मोदी की विनम्रता की मिसाल आज पूरा देश देता है। देश हो या विदेश हर जगह मोदी के सुलभ व्यवहार के हर जगह चर्चे होते रहते हैं। लेकिन बीजेपी के बड़बोले सांसद समय-समय पर पीएम मोदी के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। ऐसा ही बुधवार (26 अप्रैल) बाराबंकी में आयोजित एक प्रेसवार्ता में देखने को मिला। जिसमें बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने जिले के एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने उन्हें भ्रष्टाचारी तक कह दिया।

क्या कहा बीजेपी के सांसद ने?

सांसद प्रियंका सिंह रावत बुधवार को बाराबंकी के एक रेस्टोरेंट में प्रेसवार्ता में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि इस सरकार के कामकाज से यह अधिकारी बौखला गए हैं क्योंकि इनकी दुकानें बंद हो चुकी हैं। एक प्रकरण में जिले के एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के पीड़ितों के पक्ष में कार्यवाही न करने पर सांसद महोदया उनसे नाराज थी। जिसपर उन्होंने एसएसपी जैसे सभी अधिकारियों को यह धमकी भी दी कि 'यह भाजपा की सरकार है काम न करने वाले अधिकारियों की खाल खींच ली जाएगी। जो अधिकारी काम करेगा वो जिले में टिकेगा, जो नहीं करेगा वो नहीं टिक पाएगा।'

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story