×

जानें मुस्लिम लीग ने क्या कहा और शिवसेना वापस जाओ का नारा क्यों लगाया 

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता जावेद ने लखनऊ इकाई के कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोला। जावेद ने कार्यकर्ताओं के साथ जीपीओ पार्क में पहुंचकर शिवसेना के खिलाफ नारेबाजी की और कार्यकर्ताओं के हाथों में तख्तियां देकर प्रदर्शन भी किया।

SK Gautam
Published on: 16 Jun 2019 4:36 PM GMT
जानें मुस्लिम लीग ने क्या कहा और शिवसेना वापस जाओ का नारा क्यों लगाया 
X

लखनऊ: अयोध्या में शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे का जहां साधु संतों ने स्वागत किया वहीं रविवार को लखनऊ के हजरतगंज स्थित जीपीओ पार्क में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने शिवसेना के विरोध में प्रदर्शन किया। मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं ने सामुहिक रुप से 'शिवसेना वापस जाओ' एवं 'शिवसेना गो बैक' का नारा लगाया।

ये भी देखें :अखिलेश ने योगी सरकार से की बिजली दरों में वृद्धि की सिफारिश रदद करने की मांग

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता जावेद ने लखनऊ इकाई के कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोला। जावेद ने कार्यकर्ताओं के साथ जीपीओ पार्क में पहुंचकर शिवसेना के खिलाफ नारेबाजी की और कार्यकर्ताओं के हाथों में तख्तियां देकर प्रदर्शन भी किया। जावेद ने अपने संदेश में कहा कि अयोध्या में बाबरी मामला कोर्ट में लम्बित है तो फिर शिवसेना उसमें कहां से घूसने लगी।

उन्होंने कहा कि शिवसेना अयोध्या में आकर क्या संदेश देना चाहती है। अगर वे कोर्ट के आदेश का इंतजार नहीं कर सकते हैं तो हम उनका विरोध करेंगे। कोर्ट के निर्णय का इंतजार दोनों ही पक्ष कर रहें है। फिर शिवसेना को अयोध्या में आकर मंदिर बनाने की बात कैसे कर सकती है। बार बार शिवसेना के लोग मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं, जो गलत है।

ये भी देखें : भारत के जीत के लिए मुस्लिमों ने मांगी दुआ

उन्होंने कहा कि शिवसेना के अयोध्या में जाने से अयोध्या सहित पूरे प्रदेश का माहौल खराब होने की आशंका है, इससे एक समुदाय में भय का माहौल बना हुआ है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग शिवसेना के कार्यो का विरोध नहीं करती, लेकिन उनके अयोध्या आने जाने का हम भरपूर भर्त्सना करते है। वहीं मांग भी करते हैं कि शांति भंग करने के लिए ऐसी राजनैतिक व अराजनैतिक संस्थाओं पर रोक लगाई जाए।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story