×

योगी सरकार में विधायक नहीं हैं सुरक्षित, असलहा लेकर आवास में घुसे बदमाश

कुछ दिन पहले जिले के हाटा कोतवाली में एक भाजपा सभासद के ऊपर गोली भी चली थी। इस मामले में पुलिस ने धर -पकड़ भी किया था। जिसके बाद यह मामला अभी शांत हुआ ही था कि कल देर रात विधायक कुशीनगर रजनीकान्त मणि त्रिपाठी के घर भी बाइक पर सवार 3 बदमाश शराब के नशे में आये और विधायक को पूछने लगे।

SK Gautam
Published on: 16 Feb 2020 1:33 PM GMT
योगी सरकार में विधायक नहीं हैं सुरक्षित, असलहा लेकर आवास में घुसे बदमाश
X

गोरखपुर: योगी सरकार में अपराधी बेखौफ दिख रहे हैं इसका उदाहरण कुशीनगर जिला बना हुआ है। जहां आये दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि कुशीनगर विधायक के आवास परिसर में असलहा लेकर घुसे बदमाश जो CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले जिले के हाटा कोतवाली में एक भाजपा सभासद के ऊपर गोली भी चली थी। इस मामले में पुलिस ने धर -पकड़ भी किया था। जिसके बाद यह मामला अभी शांत हुआ ही था कि कल देर रात विधायक कुशीनगर रजनीकान्त मणि त्रिपाठी के घर भी बाइक पर सवार 3 बदमाश शराब के नशे में आये और विधायक को पूछने लगे।

ये भी देखें: यूपी में छात्रा को गोलियों से किया छलनी, इलाके में दहशत का माहौल

विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने बताया कि वो लोग ड्राइवर को भद्दी-भद्दी गालियां भी दिए और उनके दरवाजे पर बैठ कर आपस में कुछ बात किए। विधायक के घर नही होने पर जब वो वापस होने लगे तभी एक के कमर से पिस्टल नीचे गिर गई। जिसे झुककर बदमाश ने उठाया ये पूरा वाकया CCTV में कैद हो गया।

बिहार से सटा होने के कारण बाइक पर शराब के नशे में धुत होकर आये दिन कुशीनगर जनपद में अपराधी दिखई देते हैं। आम आदमी को कौन कहे अब विधायक भी सुरक्षित नही दिख रहे है। घटना शनिवार की रात 8:58 मिनट की है।

ये भी देखें: सीताजी का हैप्पी बर्थडे आज, क्या आपको पता थी ये बात…

विधायक की सुरक्षा में हुई सेंधमारी प्रशासन के लिए एक बड़ा चुनौती है। सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल भी खड़ा हो रहा है। इस मामले पर विधायक ने कहा कि 8:58 मिनट रात को बाइक सवार 3 बदमाश आवास पर आए और मेरे ड्राइवर से मेरे बारे में पूछने लगे। मेरे नही होने पर मेरे ड्राइवर को भद्दी-भद्दी गालियाँ देने लगे इतना ही नहीं वे असलहा लेकर मुझे मारने आये थे। घटना की जानकारी होने पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी विधायक के घर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और प्रशासन से कार्यवाही के लिए मांग की।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story