×

VIDEO: लेखपाल ने दी पत्रकारों को गालियां, मारपीट कर कैमरा भी तोड़ा

Rishi
Published on: 8 July 2016 8:32 PM GMT
VIDEO: लेखपाल ने दी पत्रकारों को गालियां, मारपीट कर कैमरा भी तोड़ा
X

लखनऊः राजधानी के मोहनलालगंज तहसील में शुक्रवार को दो पत्रकारों को एक लेखपाल ने पहले गालियां दीं, बाद में उन्हें पीटा और कैमरा और माइक तोड़ दिया। इसके बाद धमकी देते हुए वह वहां से चला गया। जिस वक्त घटना हो रही थी, तहसील में नायब तहसीलदार भी मौजूद थे। बावजूद इसके लेखपाल बदसलूकी कर वहां से आराम से चला गया।

क्या है मामला?

-दो न्यूज चैनल के पत्रकार अरुण चतुर्वेदी और जय शुक्ला मोहनलालगंज तहसील पहुंचे।

-वे देवती गांव के लेखपाल राजेश तिवारी के खिलाफ डीएम के नोटिस के बारे में जानकारी लेने गए ते।

-एसडीएम शैलेंद्र मिश्रा से मिलकर दोनों पत्रकार निकले, तो राजेश तिवारी और एक ड्राइवर ने उन्हें रोक लिया।

-अरुण और जय को लेखपाल ने गालियां दीं, फिर कैमरे तोड़ दिए और पीटने लगा।

-लेखपाल ने मीडिया वालों को भी भला-बुरा कहा और देख लेने की धमकी देता हुआ चला गया।

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज

पीड़ित पत्रकार अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि इस मामले की तहरीर उन्होंने और जय शुक्ला ने मोहनलालगंज थाने में दी और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेखपाल के खिलाफ आरोपों की जांच पुलिस कर रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story