×

Moradabad News: कैमरे में कैद हुआ शराब पीते हुए रिश्वत लेता लेखपाल, मुख्यमंत्री को भेजा वायरल वीडियो

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिलारी तहसील क्षेत्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति शराब पीता और रुपए लेता दिखाई दे रहा है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 17 Dec 2022 6:21 AM GMT
X

lekhpal taking bribe Video goes viral in Moradabad (Video: Newstrack) 

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिलारी तहसील क्षेत्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति शराब पीता और रुपए लेता दिखाई दे रहा है। ये व्यक्ति क्षेत्र का लेखपाल बताया जा रहा है और नाम प्रताप वीर बताया जा रहा। खासबात ये है कि यह वीडियो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ मुरादाबाद के जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह को भी भेजा गया है। हालांकि अभी इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई।

तहसील बिलारी में कार्यरत लेखपाल प्रताप वीर का कार्यक्षेत्र कलीजपुर है। ये लेखपाल अपने पिछले कार्य क्षेत्र ग्राम पंचायत ज्वालापुरी कुआखेड़ा में भी ग्रामीणों से रिश्वत लेता रहता था। मगर कोई सबूत प्राप्त नहीं होने के कारण ये बचता चला आ रहा है। बताया गया है कि अभी कलीजपुर में कुछ कार्य को लेकर रिश्वत मांगी थी, जिसपर लेखपाल शराब पीते और पैसे लेते हुए ग्रामीणों ने वीडियो रिकार्डिंग कर ली। इसके बाद यह वीडियो राष्ट्रीय गौ रक्षा सेना के प्रदेश अध्यक्ष कुबेर सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

ग्रामीणों ने परेशान होकर कार्यवाही की मांग की

इससे पहले यह लेखपाल ग्राम पंचायत ज्वलापुरी, कुआं खेड़ा में भी यह लेखपाल ग्रामीणों से डरा धमका कर पैसे लेता था। लेकिन कोई सबूत नही छोड़ता था। इसके ग्रामीणों ने तंग आकर चार छ: लोगो को लेखपाल के पीछे लगाया, जिस से कोई भी पुख्ता सबूत हाथ आ सके। तभी लेखपाल दारू पीते हुए रिश्वत लेने का वीडियो सामने आया। इस वीडियो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिलाधिकारी को भेजकर कार्यवाही की मांग की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story