×

Firozabad News: फिरोजाबाद में भारी बारिश का कहर, लेंटर का छत गिरा, तीन लोग हुए घायल

Firozabad News: जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के ताज मार्केट स्थिति मकान का लेंटर भरभरा कर गिर गया। इस हादसे में माँ बेटी समेत तीन लोग मलबे में दबकर घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Published on: 24 Sep 2022 3:07 AM GMT
Lenters roof collapsed due to heavy rain in Firozabad, three people injured
X

  फ़िरोज़ाबाद: भारी बारिश का कहर, लेंटर का छत गिरा, तीन लोग हुए घायल:

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र (Thana South Zone) के ताज मार्केट स्थिति मकान का लेंटर भरभरा कर गिर गया (Lenter roof collapsed)। इस हादसे में माँ बेटी समेत तीन लोग मलबे में दबकर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य कर घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है।

फ़िरोज़ाबाद में हुई बारिश के बाद एक और बड़ा हादसा हुआ है। मामला है फ़िरोज़ाबाद शहर के ताज मार्केट का, जहां इमरान उर्फ छोटे नामक व्यक्ति के मकान का लेंटर भरभरा कर गिर गया। बता दें की मकान की छत गिरने से तीन लोग मलबे में दब गये।

मलवे में दबे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस (UP police) भी पहुंच गई। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाओ कार्य कर मलवे में दबे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

आप इन तस्वीरों को देख कर अंदाजा लगा सकते हैं कि हादसा कितना भयानक था। बताया जाता है तेज बारिस के चलते यह हादसा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घायलों के नाम हैं इमरान उर्फ छोटे खान, उसकी सरबरी बेगम और बहन है, घायलों का इलाज सरकारी ट्रामा सेंटर में जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story