×

गाजियाबाद में शराब की दुकानों पर लगी कतार, लाउडस्पीकर लेकर एक्टिव दिखा दुकानदार

शराब की दुकान के कर्मी ने बताया कि शाम 5 बजे तक दुकान खुलेगी। लोगों को बताया जा रहा है कि वह नियमों का उल्लंघन ना करें।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 11 May 2021 8:09 AM GMT (Updated on: 11 May 2021 8:42 AM GMT)
Liquor shops have opened
X

शराब की दुकान पर लोगों की लगी भीड़

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज से शराब की दुकानें खुल गई हैं, जिसके बाद शराब (Alcohol) लेने वालों की हुजूम दुकानों पर उमड़ पड़ी है। गाजियाबाद में राजेंद्र नगर इलाके में स्थित शराब की दुकान पर शराब खरीदने वालों से 2 गज की दूरी रखकर दुकान पर आने के लिए कहा जा रहा है। लोगों की कतार यहां बढ़ती जा रही है। सुबह 10 बजे दुकान खुलते ही शराब खरीदने के लिए लोग घरों से निकल आये।

हमने जब दुकान पर जाकर शराब के लिए कतार में लगे लोगों को कैमरे में शूट किया, तो उस दौरान मौके पर पुलिस नजर नहीं आई। शराब की दुकान के कर्मी ही 2 गज की दूरी यानी सोशल डिस्टेंस बनवाने में लगे हुए थे। यह वही शराब की दुकान है, जहां पिछले साल भी काफी ज्यादा भीड़ उमड़ आई थी। इसके पास में ही क्षेत्र अधिकारी का दफ्तर भी है। पास में कई बैंक हैं। आम दिनों में यह इलाका काफी ज्यादा व्यस्त रहता है। फिलहाल यहां पर सिर्फ शराब लेने आए लोगों की भीड़ नजर आ रही है। इसके अलावा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है।

शाम 5 बजे तक खुलेगी दुकान

शराब की दुकान के कर्मी ने बताया कि शाम 5 बजे तक दुकान खुलेगी। इस बात की जानकारी घोषणा करके भी दी जा रही है। लोगों को बताया जा रहा है कि वह नियमों का उल्लंघन ना करें, नहीं तो उन्हें शराब नहीं दी जाएगी। दुकान में क्षमता से अधिक लोगों को नहीं जाने दिया जा रहा है। बाहर ही कतार लगी हुई है। लंबे समय से शराब खरीदने वाले लोग शराब की दुकान खुलने का इंतजार कर रहे थे। दुकानें खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर वे कतार में आकर लग गए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story