×

Live Encounter Video: चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, मुठभेड़ में युसूफ नामक बदमाश के पैर में लगी गोली

Live Encounter Video: लगभग 12 घंटे के अंतराल में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें युसूफ नामक बदमाश के पैर में गोली लगी।

Amit Kaliyan
Newstrack Amit Kaliyan
Published on: 1 Jun 2022 1:07 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2022 1:42 PM GMT)
X

Live Encounter in Muzaffarnagar (Photo credit: Newstrack)

Muzaffarnagar Encounter Video: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र के BIT के जंगलों में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ SSP अभिषेक यादव के निर्देशन में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई है। बता दें कि लगभग 12 घंटे के अंतराल में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें युसूफ नामक बदमाश के पैर में गोली लगी।

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को शक होने के बाद SSP अभिषेक यादव के निर्देशन में बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू की जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ में युसूफ नामक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी। इस मुठभेड़ में घायल बदमाश का एक साथी जंगलों का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा जिसको पकड़ने के लिए कॉम्बिंग जारी है।

01 देशी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व खोखा, चोरी की बाइक बरामद

पुलिस टीम ने बताया कि घायल बदमाश के पास 01 देशी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व खोखा, चोरी की बाइक बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि बदमाश यूसुफ के विरुद्ध मुजफ्फरनगर के कई थानों में लूट-डकैती जैसे संगीन धाराओं में दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story