×

Shahjahanpur Live Murder: शाहजहांपुर में पूर्व कोटेदार का लाइव मर्डर, देखें वीडियो

Shahjahanpur Live Murder: पूर्व प्रधान ने जमीन विवाद को लेकर रायफल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 27 Nov 2022 12:20 PM GMT
X

शाहजहांपुर में पूर्व कोटेदार का लाइव मर्डर, देखें वीडियो

Shahjahanpur Live Murder: यूपी के शाहजहांपुर में 22 नवंबर 2022 को पूर्व कोटेदार की हत्या कर दी गई थी। पूर्व प्रधान ने जमीन विवाद को लेकर रायफल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस लड़ाई का बीच बचाव कर रही है। इसी बीच एक युवक रायफल लेकर आता है ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगता है। ये घटना थाना निगोही इलाके के पिपरिया उदयभान पुर गांव की है।

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया था पूर्व प्रधान मेवाराम और पूर्व कोटेदार के बीच में रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। पूर्व कोटेदार राधेश्याम (65) वर्षीय अपने घर का निर्माण करवा रहे थे। पूर्व प्रधान मेवाराम प्लाट के बीच में रास्ता बता रहे थे। रास्ते को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। लेकिन 22 नवंबर को पूर्व प्रधान मेवाराम अपने बेटों के साथ में मिलकर राधेश्याम के घर जाकर लड़ाई करनी शुरु कर दी। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि मेवाराम के बेटे ने लाइसेंसी रायफल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। फायरिंग में पूर्व कोटेदार को तीन गोली लग गईं, इसके अलावा राधेश्याम के परिवार में महिलाओं सहित 4 लोग घायल हो गए हैं। ऱाधेश्याम को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उन्होने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। आरोपी पूर्व प्रधान घटना को अंजाम देने के बाद में मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा जैसे ही झगड़े की सूचना मिली थी डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची थी। पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूर्व मेवाराम और उनके दो बेटे सतीश और हरीश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गये। उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। घटना में उपयोग होने वाली रायफल बरामद कर ली गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story