×

लाइव वीडियो: टैंकर ड्राइवर की बेरहमी से की पिटाई, पुलिस बनी रही तमाशबीन

Manali Rastogi
Published on: 17 Nov 2018 7:36 AM GMT
लाइव वीडियो: टैंकर ड्राइवर की बेरहमी से की पिटाई, पुलिस बनी रही तमाशबीन
X

शाहजहांपुर: दबगों के आगे पुलिस किस तरह से लाचार होती है ये आप इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते है। यहां टैकर और कार का एक्सीडेंट होने के बाद टैंकर के घर मे घुस गया। उसके बाद मौके पर स्थानीय लोगो और दबगों ने खुलकर ड्राईवर पर अपनी दबंगई दिखाई और पुलिस की मौजूदगी मे ड्राईवर को लाठी-डंडे से इतना पीटा की वह अधमरा हो गया।

यह भी पढ़ें: हापुड़ : अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौके पर दर्दनाक मौत

बैखौफ स्थानीय लोगो की पिटाई से ड्राईवर इस वक्त अस्पताल मे जिंदगी और मौत के बीच जंग लङ रहा है। एक्सीडेंट का कारण टैंकर का एक्सल का टूटना बताया जा रहा है। हालांकि इसी दौरान एक राहगीर की पहल के बाद ड्राईवर को पिटाई से होने से बचाया और उसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुइ है। वही पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हापुड़ : अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौके पर दर्दनाक मौत

घटना चौक कोतवाली के अजीजगंज बस्ती की है। यहां बीती रात तेज रफ्तार टैंकर का एक्सल टूट जाने से टैंकर अनियंत्रित होकर एक कार से टकरा गया और उसके बाद टैंकर एक घर के बने चबुतरे मे घुस गया। टक्कर होने से कार मे सवार पति पतनी ओर तीन बच्चो को भी मामूली चोटें आ गई।

यह भी पढ़ें: अमा जाने दो: ईर-बीर बोले विकास हुआ, फत्ते बोले घंटा!

तभी स्थानीय लोगों, कार सवार युवक ओर इलाके के दबंगो ने टैंकर ड्राइवर राम प्रताप को पकड़ लिया। इतने मे पुलिस सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुच गई। लेकिन बेखौफ स्थानीय लोगो और दबगों ने पुलिस के सामने ड्राईवर को पीटना शुरू कर दिया। ड्राईवर को जमीन पर गिराकर लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा जाने लगा ओर पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही।

पुलिस की ऐसी लाचारी ने ड्राईवर को मौत मे मूह मे ढकेल दिया। पुलिस से ज्यादा हिम्मत एक रहागीर अश्वनी कुमार ने दिखाई और वह भीड़ को चीरते हुए उस ड्राईवर को पिटने से बचाया ओर उसे टैंपो से जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां ड्राईवर जिंदगी ओर मौत के बीच जंग लङ रहा है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/11/live-pitai-video-.mp4"][/video]

ड्राईवर को बचाने वाले शख्स अश्वनी कुमार का कहना है कि वह ईट भट्टे से अपने घर जा रहे थे। तभी उनको रास्ते मे जाम लगी मिली।उन्होंने भीड़ के बीच मे जाकर देखा कि एक कार और एक टैंकर टकरा हुआ दिखाई दिया ओर भीड़ टैंकर के ड्राईवर को बेरहमी से पीट रही थी। जबकि कार मे बैठे लोगों के ज्यादा चोटें नही आई थी और न ही टैंकर से किसी के चोट आई थी।

उसके बाद लोगो ने बेगुनाह ड्राईवर को बेरहमी पीट दिया। ड्राईवर गंभीर हालत मे जमीन पर तङप रहा था और पुलिस उसे बचाने मे असमर्थ थी। रूक रूककर पुलिस की मौजूदगी मे ड्राईवर को पीटा जा रहा था। ड्राईवर की पिटाई देखकर महसूस हुआ कि लोगो के दिलो मे इंसानियत मर चुकी है।

राहगीर की मांग है कि ड्राईवर को पीटने वाले लोगो पर कार्यवाही कङी कार्यवाही होनी चाहिए। क्योंकि टैंकर का एक्सल टूटने से हादसा हुआ है। टैंकर ड्राईवर की इसमे कोई गलती नही है। उसे बेगुनाही की सजा दी गई है। वहीं, इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि टैंकर ओर कार मे एक्सीडेंट हुआ है। कुछ लोगो ने ड्राईवर को पीटा है। घायल हालत मे ड्राईवर को अस्पताल मे भर्ती कराया है। ड्राईवर की पिटाई के मामले मे जांच की जा रही है। कार्यवाही की जाएगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story