×

एलएमआरसी के प्रबंध निदेशक ने किया मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण

लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एलएमआरसी) के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने शनिवार को मुंशी पुलिया से आईटी कॉलेज तक के मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण किया।

Dhananjay Singh
Published on: 6 April 2019 1:44 PM GMT
एलएमआरसी के प्रबंध निदेशक ने किया मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण
X

लखनऊ: लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एलएमआरसी) के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने शनिवार को मुंशी पुलिया से आईटी कॉलेज तक के मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण किया।

लखनऊ मेट्रो के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने मुंशी पुलिया से आईटी कॉलेज तक के मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण किया। इस दौरान प्रबंध निदेशक ने मेट्रो स्टेशनों पर सफाई व्यवस्था को देखा और यात्रियों से भी बातचीत की। साथ ही मुंशी पुलिया से आईटी मेट्रो स्टेशनों के बीच बने पार्किंग व्यवस्था को भी देखा।

यह भी देखें:-आडवाणी के ब्लाॅग पर शिवसेना ने पूछा, टिप्पणी के पीछे क्या थी मंशा?

उन्होंने बताया कि प्रबंधक निदेशक ने मुंशी पुलिया से आईटी कॉलेज तक के मेट्रो स्टेशनों पर वाहनों की पार्किंग की छमता का भी निरीक्षण किया। मंशी पुलिया पर 50 चार पहिया वाहन और 150 दो पहिया वाहन, इन्द्रानगर मेट्रो स्टेशन पर 20 चार पहिया वाहन व 100 दो पहिया वाहन, बादशाह नगर मेट्रो स्टेशन पर 15 चार पहिया वाहन और 60 दो पहिया वाहन खड़े होने की व्यवस्था है। इसके अलावा भूतनाथ मेट्रो स्टेशनों पर अभी 50 दो ​पहिया वाहन पार्किंग की ही व्यवस्था है।

प्रवक्ता ने बताया कि एलएमआरसी के पिलर्स और हरियाली के अगल-बगल लगायी गयी ग्रिल पर विज्ञापन लगे हैं। लगे विज्ञापनों पर अंकित नाम, पते व फोन नम्बर पर जल्द ही मेट्रो सुरक्षा आयुक्त की तरफ से नोटिस भेजी जाएगी।

यह भी देखें:-मान्यता मिलने की तिथि से टीचरों के वेतन भुगतान याचिका पर UP सरकार से जवाब तलब

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story