×

Lok Bandhu Hospital से बिना इलाज लौटी महिला: डॉक्टर पर लगाया अभद्रता का आरोप, निदेशक ने दिए जांच के आदेश

आशियाना स्थित लोक बंधु अस्पताल (Lok Bandhu Hospital) में, एक महिला ने गाईनी विभाग की महिला डॉक्टर पर अभद्रता का आरोप लगाया है। जो बिना पूर्ण इलाज के ही वापस लौट आई।

Shashwat Mishra
Published on: 2 May 2022 1:38 PM GMT
Woman returned from Lok Bandhu Hospital without treatment: Doctor accused of indecency, director ordered investigation
X

लोक बंधु अस्पताल: Photo - Social Media

Lucknow: आशियाना स्थित लोक बंधु अस्पताल (Lok Bandhu Hospital) में, एक महिला ने गाईनी विभाग की महिला डॉक्टर पर अभद्रता का आरोप लगाया। सोमवार को 30 वर्षीय एक महिला लोक बंधु अस्पताल में इलाज हेतु गई थी, जो बिना पूर्ण इलाज के ही वापस लौट आई। महिला के पति अविनाश पाल ने इस संबंध में अस्पताल प्रशासन को पत्र लिखकर बताया है कि महिला डॉक्टर ने उनकी पत्नी के साथ अभद्रता की। साथ ही, बिना इलाज किये वापस भेज दिया।

'बिन रिपोर्ट देखे भेजा वापस'

पीड़ित महिला के पति अविनाश पाल ने 'न्यूज़ट्रैक' संग बातचीत में बताया कि मैं दोपहर 12 बजे के करीब अस्पताल पहुंचा था। सबसे पहले जांच रिपोर्ट्स ली, जो कि वहीं पर कराई थी। उसके बाद, 193 नंबर का टोकन मिला। मुझे अपनी पत्नी को दिखाना था, इसलिए मैं वहीं पर बैठा रहा। नंबर आने पर जब पत्नी अंदर गई, तो डॉक्टर ने रिपोर्ट बिना देखे ही कह दिया कि आपको कोई दिक्कत नहीं। मुश्किल से तीन मिनट भी नहीं हुआ था उसे अंदर गए।


अविनाश पाल के मुताबिक, डॉक्टर ने उनकी पत्नी से अभद्रता भी की। और, इस बारे में जब उन्होंने बाहर खड़े एक कंपाउंडर से डॉक्टर का नाम पूछा, तो उसने भी उन्हें बताने से मना कर दिया।

निदेशक ने दिए जांच के आदेश

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय शंकर त्रिपाठी (Dr. Ajay Shankar Tripathi, Medical Superintendent of the hospital) ने बताया कि इस मामले को निदेशक ने तत्काल संज्ञान में लेकर, जांच गठित कर दी है। क्योंकि, गाईनी विभाग में डॉक्टरों की संख्या 8-10 है। और, पेशेंट भी डॉक्टर को सही तरीके से पहचान नहीं पा रहा। इसलिए, मंगलवार को सभी डॉक्टरों को बुलाकर, मरीज़ से पहचान कराई जाएगी। और, डॉक्टर पर कार्रवाई होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story