×

Etawah News: भ्रमण पर पहुंचे लोक निर्माण मंत्रीजितिन प्रसाद, विपक्ष पर साधा निशाना

Etawah News: इटावा के भ्रमण पर पहुंचे योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने सिंचाई बंगले पर पहुंचकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Jan 2023 10:52 AM GMT
Lok Nirman Minister Jitin Prasad arrived Etawah
X

Lok Nirman Minister Jitin Prasad arrived Etawah

Etawah News: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के मंत्री भी लगातार उत्तर प्रदेश के तमाम जनपद का भ्रमण कर रहे हैं और वहां के लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में इटावा भ्रमण पर योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने सिंचाई बंगले पर पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसी दरमियान मीडिया से भी मुखातिब हुए और विपक्ष पर निशाना साधा।

लोक निर्माण मंत्री ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां

इटावा के भ्रमण पर पहुंचे योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने सिंचाई बंगले पर पहुंचकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान अपने पद अधिकारियों को आदेश दिए कि वह जनता के बीच पहुंचकर सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में उनको जानकारी दें। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया और कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से हर योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंच रहा है।

वहीं उत्तर प्रदेश में भी योगी सरकार बनते ही हम लोगों ने वह काम करके दिखाएं जो अभी तक की किसी भी सरकार ने नहीं किए थे। हमारे सरकार की नीति है कि जीरो टालरेन्स पर काम किया जाए किसी भी तरीके का भ्रष्टाचार ना हो सके और ऐसा होता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

हमारी सरकार में हमेशा सभी का सम्मान होता रहा है और इसीलिए जनता का भी हमें सम्मान मिल रहा है। इसीलिए जनता ने उत्तर प्रदेश में फिर से योगी सरकार बनाई है। विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता समझदार है जनता को पता है कि गुमराह करने वाले कौन है और विकास कार्य करने वाले कौन है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story