×

Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह भरेंगे हुंकार, इस लाेकसभा सीट से करेंगे शुरुआत

Lok Sabha Election 2024 :

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 2 April 2024 5:33 PM GMT (Updated on: 2 April 2024 5:44 PM GMT)
amit shah rally
X

Amit Shah (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 राजनीतिक दलों के बीच घमासान तेज हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ से चुनावी महाअभियान का आगाज कर दिया है। इसके बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। पीएम मोदी के बाद अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कमान संभालेंगे। अमित तीन अप्रैल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान के पक्ष में मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इस लोकसभा सीट पर पहले चरण में मतदान होगा। गृहमंत्री अमित शाह संजीव बालियान के समर्थन में मुजफ्फरनगर के शाहपुर कस्बे में चुनावी जनसभा करेंगे। उन्होंने बताया कि तीन अप्रैल को दोपहर लगभग एक बजे वह यहां पहुंचेंगे। उनके साथ राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

दिग्गज नेताओं की आवाजाही शुरू

लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेताओं की आवाजाही शुरू हो गई है। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच अप्रैल को और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य चार अप्रैल को अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाएं करेंगे। वहीं, विपक्षी दलों - कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने अभी अपने चुनाव अभियान की शुरुआत नहीं की है। उनके नेताओं के कार्यक्रम अभी तय नहीं है। हालांकि जल्द ही उनके बड़े नेता चुनाव प्रचार में उतरेंगे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story