×

Loksabha Election 2024 : टिकट कटने से नाराज सपा नेता अतुल प्रधान ने किया बड़ा ऐलान

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए होने वाले पहले चरण के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 5 April 2024 10:08 AM GMT (Updated on: 5 April 2024 11:25 AM GMT)
Atul Pradhan meerut
X
सपा नेता अतुल प्रधान और पूर्व सीएम अखिलेश यादव  (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बदल दिया था। सपा ने विधायक अतुल प्रधान का टिकट काटकर सुनीता वर्मा को दे दिया है, जिसे लेकर वह नाराज चल रहे थे। हालांकि उन्होंने आज (05 अप्रैल, 2024) प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा ऐलान कर दिया है कि वह समाज पार्टी के साथ थे और आगे भी रहेंगे।

समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान का मेरठ लोकसभा से टिकट कटने के बाद सोशल मीडिया पर उनके पार्टी छोड़ने को लेकर पोस्ट वायरल हो रहीं थीं। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी थे, समाजवादी पार्टी में हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से ही विधायक बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे नेता अखिलेश यादव हैं और रहेंगे, उनका आदेश सर्वोपरि होगा।

समाजवादी थे और रहेंगे

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को छोड़ने की बात सपने में भी नहीं सोच सकते हैं, वह समाजवादी है और रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके नेता अखिलेश यादव जो भी निर्देश देंगे, वह मान्य होगा। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि चुनावों वह समाजवादी के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और उनका सहयोग करेंगे। विधायकी से इस्तीफा देने के सवाल पर उन्होंने कि वह कोई इस्तीफा नहीं देंगे, अगर उनके नेता कहते हैं तो उनका आदेश मानेंगे।

टिकट कटने को लेकर नाराज थे

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता टिकट कटने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी, उन्होंने कहा था कि अगर उनका टिकट काटा जाता है तो वह विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। हालांकि उनकी नाराजगी को देखते हुए बाद समाजवादी पार्टी ने ऑफिस में बुलाया था, जहां अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात हुई थी। अतुल प्रधान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था कि 'जो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का निर्णय है, वो स्वीकार है किया जाएगा। जल्द ही साथियों से बैठकर बात करेंगे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story