×

Lok Sabha Election: SP ने 7 और उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

Samajwadi Party Candidate List: सपा ने अपनी इस लिस्ट में फूलपुर से अमरनाथ मौर्य, श्रावस्ती से राम शिरोमणि वर्मा, डुमरियागंज से भीष्म शंकर, संतकबीरनगर से लक्ष्मीकांत, सलेमपुर से रमाशंकर राजभर, जौनपुर से बाबू सिंह कुशवाहा और मछलीशहर से प्रिया सरोज को चुनावी मैदान में उतारा है।

Jugul Kishor
Published on: 14 April 2024 8:19 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 8:42 AM GMT)
Samajwadi Party Candidate List
X

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (सोशल मीडिया)

Samajwadi Party Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने आज यानि रविवार (14 अप्रैल) को अपने उम्मीदवारों के एक और लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस लिस्ट में सात प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। पार्टी ने जिन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, इनमें ज्यादातर पूर्वांचल की सीटें शामिल हैं।

जौनपुर से बाबू सिंह कुशवाहा को मिला टिकट

सपा ने अपनी इस लिस्ट में फूलपुर से अमरनाथ मौर्य, श्रावस्ती से राम शिरोमणि वर्मा, डुमरियागंज से भीष्म शंकर, संतकबीरनगर से लक्ष्मीकांत, सलेमपुर से रमाशंकर राजभर, जौनपुर से बाबू सिंह कुशवाहा और मछलीशहर से प्रिया सरोज को चुनावी मैदान में उतारा है।


बता दें कि समाजवादी पार्टी अब तक 55 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। सपा को अभी और सात सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान करना है। उत्तर प्रदे में समाजवादी पार्टी, इंडिया गठबंधन के तहत 62 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं, गठबंधन के तहत कांग्रेस 17 और TMC 1 सीट पर चुनावी मैदान में है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story