×

Loni Viral Video: बढ़ेंगी राहुल, स्वरा और ओवैसी की मुश्किलें, BJP विधायक ने थाने में दी तहरीर

Loni Viral Video: बीजेपी विधायक ने लोनी वायरल वीडियो मामले में राहुल गांधी, स्वरा भास्कर और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ तहरीर दी है और उन पर रासुका लगाने की मांग की है।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Shreya
Published on: 16 Jun 2021 1:41 PM GMT (Updated on: 16 Jun 2021 2:27 PM GMT)
Loni Viral Video: बढ़ेंगी राहुल, स्वरा और ओवैसी की मुश्किलें, BJP विधायक ने थाने में दी तहरीर
X

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Loni Viral Video News: लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nand Kishor Gurjar) ने लोनी बॉर्डर थाने में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ तहरीर दी है। बीजेपी विधायक ने मांग की है, कि इन पर रासुका के तहत लोनी बॉर्डर थाने में मुकदमा दर्ज किया जाए। इसकी वजह वही वीडियो है, जिसकी लोनी समेत देश में हर जगह चर्चा हो रही है।

नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि स्वरा भास्कर, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी ने गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र से सामने आए वीडियो को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि एक बुजुर्ग व्यक्ति की दाढ़ी काट दी जाती है और उससे मारपीट की जाती है। लेकिन वीडियो पर आए सोशल कमेंट से हालात तनावपूर्ण हो गए थे।

विधायक द्वारा दी गई तहरीर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पुलिस दर्ज कर चुकी है एक मामला

हालांकि पुलिस ने मामले में ट्विटर इंडिया और सात अन्य लोगों पर FIR दर्ज की है। मगर बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर मांग कर रहे हैं कि स्वरा भास्कर, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी FIR में शामिल किया जाए और उन पर रासुका भी लगाई जाए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

थाने में नंदकिशोर गुर्जर द्वारा दी गई तहरीर ले ली गई है। मगर पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है। गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक (SSP Amit Pathak) ने खुद इस बात को कहा है कि मामले में फरदर इंक्वायरी चल रही है, और जिसका भी नाम पुख्ता तौर पर सामने आएगा, उसके खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी। हालांकि यह पूरा मामला लगातार हो रहीराजनीतिक बयानबाजी के बीच भी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story