×

Mirzapur: बुलडोजर पर निकले राम-हनुमान, रामनवमी पर निकली भव्य शोभायात्रा

Mirzapur News: विशाल रामनवमी (Ramnavami) पर भगवान श्रीराम की भव्य शोभायात्रा निकली। शोभायात्रा में भक्तों का सैलाब देखने को मिला। शोभायात्रा में पहली बार बुलडोजर का भी प्रयोग हुआ।

Brijendra Dubey
Published on: 10 April 2022 4:41 PM GMT (Updated on: 10 April 2022 4:44 PM GMT)
Mirzapur: Lord Shri Rams grand procession on Ramnavami, Ram devotees came out on bulldozer
X

मीरजापुर: रामनवमी पर भगवान श्रीराम की निकली भव्य शोभायात्रा

Mirzapur News: पूर्वांचल ही नहीं पूरे प्रदेश में स्थान रखने वाले विशाल रामनवमी (Ramnavami) पर भगवान श्रीराम की भव्य शोभायात्रा निकली। शोभायात्रा में भक्तों का सैलाब देखने को मिला। शोभायात्रा में पहली बार बुलडोजर का भी प्रयोग हुआ, बुलडोजर पर भी राम भक्त और कलाकारों ने सबका मन मोहा लिया, कई किलोमीटर तक निकले भव्य शोभायात्रा से पूरा शहर हुआ जाम । नवनिर्वाचित एमएलसी श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह भी शामिल हुए इस दौरान उन्होंने कहा कि जो अत्याचार करेगा गलत काम करेगा उनके ऊपर बुलडोजर जरुर चलेगा ।

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Sarkar) के दूसरे कार्यकाल में शपथ के बाद से ही लगातार बुलडोजर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे हैं। यहां तक की योगी को भी बुलडोजर बाबा के नाम से पुकारा जाने लगा है । कोरोना के चलते दो वर्षो से श्री राम नवमी के दिन मिर्जापुर में शोभायात्रा नहीं निकाली गई थी। पर इस बार बड़े हर्षोल्लास के साथ शोभायात्रा निकाली गई।

लाखों की संख्या में श्रीराम शोभायात्रा में भक्त हुए शामिल

पहली बार शोभायात्रा में बुलडोजर का भी प्रयोग किया गया पूरे शोभायात्रा में बुलडोजर चलता रहा और लोग उस पर चढ़कर फोटो खिंचवाते रहे। पहली बार बुलडोजर शोभा यात्रा का आकर्षण का केंद्र बना था । शोभा यात्रा में शामिल भक्तों का जगह जगह रामभक्तों ने जोरदार स्वागत किया। रामभक्तों द्वारा पकवान और शरबत के साथ अन्य पेयपदार्थ भी परोसे गए ।

फोटो : नवनिर्वाचित एमएलसी विनीत सिंह

जो भी गलत काम करेगा उसके खिलाफ बाबा का बुलडोजर जरुर चलेगा-एमएलसी विनीत सिंह

शोभायात्रा में शामिल हुए नवनिर्वाचित एमएलसी विनीत सिंह (Newly elected MLC Vineet Singh) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शोभायात्रा में बुलडोजर शामिल किया गया है, जो भी गलत काम करेगा उसके खिलाफ बाबा का बुलडोजर जरुर चलेगा श्री राम जन्मोत्सव पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इतना विशाल भव्य शोभायात्रा प्रदेश में एक अलग स्थान रखता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story