×

Hathras News: शॉर्ट सर्किट से हॉजरी के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

Hathras News: करीब दो घंटे की मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग में सब कुछ भस्म हो चुका था।

Anant kumar shukla
Published on: 7 Jan 2023 12:12 PM GMT
X

Hathras Hosiery warehouse fire due to short circuit loss of millions (Social Media)

Hathras News: हाथरस सदर कोतवाली क्षेत्र के सादाबाद गेट स्थित हॉजरी के गोदाम में अचानत से रात को तीन बजे आग लग गई। यहां पर मौजूद चौकीदार आग की लपटें देख घबरा गया और उसने इस बात की सूचना फर्म स्वामी को दी। जिसके बाद सभी मौके पर पहुंच गए। आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर आ गईं। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया जा रहा। फर्म स्वामी की मानें तो आग में करीब 25 लाख रुपए का कपड़ा जलकर खाक हो गया।

कोतवाली सदर सदर इलाके के खातीखाना निवासी अमित टालीवाल की सादाबाद गेट गोविंद भवन में हॉजरी का थोक का कारोबार है। यहां पर शुक्रवार-शनिवार की देररात को अचानक से शॉट सर्किट हुआ और आग लग गई। इस आग की जानकारी यहां पर चौकीदारी कर रहे व्यक्ति को करीब साढ़ेे चार बजे हुई। तब तक आग बिकराल रूप धारण कर चुकी थी।

चौकीदार की आंख खुली तो आग की चपटें देख उसके होश उड़ गए। इस बात की सूचना चौकीदार ने अमित टालीबाल को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गए। आग को देख उनके होश उड़ गए। वहीं इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिसके कुछ की देर बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

करीब दो घंटे की मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग में सब कुछ भस्म हो चुका था। फर्म स्वामी का कहना है कि आग में करीब 25 लाख रुपए का उसका हॉजरी का कपड़ा जलकर राख हो गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story