×

Unnao News: जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों की क्षति का अनुमान

Unnao News: उन्नाव दही चौकी के पास औद्योगिक क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से एक जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग लग गई है। जूता फैक्ट्री के लेदर कमरे में भीषण आग लगी हुई है।

Network
Report Network
Published on: 20 Nov 2022 8:00 AM GMT
X

उन्नाव जूता फैक्ट्री में लगी आग (न्यूज नेटवर्क)

Unnao News: उन्नाव में दही चौकी के पास औद्योगिक क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से एक जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग लग गई है। जूता फैक्ट्री के लेदर कमरे में भीषण आग लगी हुई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुटी हुई हैं। आग लगने से लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। यह आग चौधरी ओवरसीज फैक्ट्री में लगी है। पुलिस के साथ-साथ, दमकल विभाग भी आग पर काबू पाने में जुटा है। धू धू कर जलने लगा लेदर, फैक्ट्री के कर्मियों को बाहर निकाला गया और फैक्ट्री में लगे सबमर्सिबल पंप के साथ दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं लेकिन आग बढ़ती जा रही है।

फैक्ट्री के कर्मियों को बाहर निकाल दिया गया। औद्योगिक चौकी क्षेत्र के अंतर्गत चौधरी ओवरसीज लास्टिंग डिपार्टमेंट फैक्ट्री में अचानक एक कमरे में रखे लेदर में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग लगते ही भयंकर रूप से धुआं निकलने लगा। इससे फैक्ट्री परिसर में मौजूद कर्मचारियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन फानन कर्मचारी बाहर निकले। आग की लपटें देख दही थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह चौकी इंचार्ज प्रशांत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

दमकल विभाग को सूचना दी, मौके पर दो गाड़ियों को बुलवाया फैक्ट्री में लगे सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग और बढ़ती गई, ऐहतियात के तौर पर बिजली सप्लाई को बंद कराया गया है। कर्मचारियों को फैक्ट्री से दूर किया गया है। फिलहाल अभी आग लगने से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। दमकल और स्थानीय पुलिस आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story