×

Ghaziabad News: घर में चल रहा एलईडी टीवी फटा, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी

LED TV Blast: यूपी के गाजियाबाद शहर में एक एलईडी टीवी में जोरदार धमाका हुआ। घटना के दौरान एक किशोर अपने दोस्त के साथ टीवी देख रहा था, तभी उसकी मां भी वहां पहुंची।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 Oct 2022 2:25 AM GMT
LED TV running in house explodes in Ghaziabad, 1 killed, 2 seriously injured
X

गाजियाबाद: घर में चल रहा एलईडी टीवी फटा, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी

Ghaziabad News: अक्सर मोबाइल फोन के ब्लास्ट (mobile phone blast) होने की खबरें सामने आते रही हैं, लेकिन मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद शहर में एक एलईडी टीवी में जोरदार धमाका (Explosion in LED TV) हुआ। जानकारी के मुताबिक, घटना के दौरान एक किशोर अपने दोस्त के साथ टीवी देख रहा था, तभी उसकी मां भी वहां पहुंची। जिसके बाद अचानक एलईडी टीवी जोरदार धमाके के साथ फट गया। पूरा घर धुंआ –धुंआ हो गया। ये दिल दहलाने वाला हादसा गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके (Tila Mor area of ​​Ghaziabad) में हुआ।

धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के लोग भी डरकर अपने घरों से बाहर निकल गए। कमरें की दीवारें क्षतिग्रस्त हो गईं। लोगों को गैस सिलेंडर फटने का अंदेशा हुआ। लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। ब्लास्ट वाले कमरे में करण, उसका दोस्त अमरेंद्र और करण की मां ओमवती लहूलुहान थे। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 17 वर्षीय करण ने दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। लोकल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हर्ष विहार ऑटो चालक निरंजन अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर में बेटा करण और उसका दोस्त अमरेंद्र टीवी देख रह थे, तभी उसकी पत्नी ओमवती भी वहां आ गई और तीनों टीवी देखने लगे। तभी अचानक एलईडी टीवी में धमाका हुआ और पूरे कमरे में धुंआ भर गया।

हाईवोल्टेज से एलईडी टीवी फटने की आशंका

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। हादसे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। ऐसी आशंका है कि हाईवोल्टेज आने के कारण एलईडी टीवी फट गया हो, मगर जांच के बाद ही अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story