×

Etah News: प्रेमी ने प्रेमिका को कमरे पर बुलाया और गोली मार दी, जांच में जुटी पुलिस

Etah News: एटा में मौहल्ला पीपलअड्डा में मकान में किराये पर रहने वाले मुकेश नामक युवक ने प्रेमिका को अपने कमरे पर बुलाकर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

Sunil Mishra
Published on: 25 Feb 2023 5:39 PM GMT
In Etah district, the lover called the girlfriend to the room and shot her
X

एटा: जिले में प्रेमी ने प्रेमिका को कमरे पर बुलाया और गोली मार दी

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला पीपलअड्डा नगर सैन वाली गली में आज शनिवार को विजय पाण्डेय के मकान में किराये पर रहने वाले मुकेश नामक युवक ने प्रेमिका को अपने कमरे पर बुलाकर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गया। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धन्नजय कुशवाह मौके पर पहुँचे और घायल महिला से पूछताछ कर जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने थाना पुलिस को आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद कासगंज के ग्राम लकमीपुर निवासी मुकेश नामक युवक के एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के मुकेश से अवैध सम्बन्ध थे। इसमें चल रहे विवाद में मुकेश ने उसे को गोली मार दी। गोली महिला के सिर में लगी है। घटना प्रेम सम्बन्धों में लेनदेन को लेकर घटित हुई। अभी गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

महिला की हालत गंभीर

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को लगभग दो बजे उक्त घटना तब घटी जब अवैध प्रेम सम्बन्धों में प्रेमी ने प्रेमिका को कमरे पर बुलाकर गोली मार दी और फिर वह फरार हो गया। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहाँ से डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

किसी कागज को लेकर था विवाद

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया कि मकान मालिक विजय पाण्डेय से की गयी जानकारी के अनुसार उक्त महिला और मुकेश नामक व्यक्ति के बीच प्रेम-सम्बन्ध काफी समय से थे। वह अक्सर मुकेश के पास आती-जाती रहती थी। दोनों में किसी कागज के लेन-देन को लेकर विवाद था। शायद वह किसी चीज का वैनामा भी हो सकता है। आज उसी कागज के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया और मुकेश ने उसे गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में रानी अबन्ती बाई मैडिकल कालेज एटा में भर्ती कराया गया है। अभी गोली मारने के सही कारणों का पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story