×

Shamli News: प्रेमी युगल ने जहर खाकर मौत को लगाया गले, काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था

Shamli News: शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव थाना में प्रेमी युगल ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया।

Pankaj Prajapati
Published on: 18 Aug 2022 1:27 PM GMT
Lover couple commits suicide by consuming poison in Shamli, love affair was going on for a long time
X

शामली: प्रेमी युगल ने जहर खाकर मौत

Shamli News: शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र (Babri police station area) के गांव थाना में प्रेमी युगल ने जहर खाकर मौत (lover couple died by consuming poison) को गले लगा लिया। घटना के बाद प्रेमी युगल के परिजन मौके पर पहुंचे परिजन शव को लेकर कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया मृतक युवक व युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था ।

आपको बता दें कि मामला गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र (Garhi Pukhta police station area) के ताना गांव का है जहां पर बृजपाल के घर में सजिया और आकाश का शव बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे घटना की सूचना मिलते ही थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची।


गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया

वहीं प्रेमी युगल (आकाश व साजिया) की मौत के बाद एसपी ने भी मौके पर जाकर जांच पड़ताल के लिए टीम गठित की गांव वालों की मानें तो दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं जिससे गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है और रात में दोनों मिलने के लिए आए थे और जिस के बाद सुबह को वही दोनों के शव मिला है।


आकाश और शाजिया के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था

अब वहीं साजिया और आकाश की मौत के बाद उसके भाई का कहना है कि आकाश और शाजिया के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था आकाश का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था तो घर में बैठे आकाश पर साजिया शीशे से लाइट मार रही थी वही दोनों का शव बृजपाल के खेत में मिला है जो हमारे रिश्तेदार भी लगते हैं पुलिस ने दोनों को शव को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक का कहना है कि गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र के गांव ताना में एक युवक व एक युवती द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है जिसमें स्थानीय पुलिस ने और मेरे द्वारा मौका मुआयना किया गया प्रथम द्रष्टा में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला आया है वास्तविक स्थिति जांचने के लिए दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वही दोनों के परिजनों को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story