×

Hapur News: जंगल में जाकर प्रेमी युगल ने खाया जहर, मौत

Hapur News: जनपद हापुड के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव नानपुर में बृहस्पतिवार तड़के अलग अलग संप्रदाय के एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 Jan 2023 5:46 PM GMT
Lover couple consumed poison in the forest in Hapur, died
X

हापुड़: जंगल में जाकर प्रेमी युगल ने खाया जहर, मौत 

Hapur News: जनपद हापुड के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव नानपुर में बृहस्पतिवार तड़के अलग अलग संप्रदाय के एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। दोनों को अस्पताल भी ले जाया गया। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, पोस्टमार्टम के बाद दोनों का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। किसी भी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी है, किसी भी पुलिस कार्रवाई से इंकार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल पर परिजन आपस में नहीं मिलने का दबाव बना रहे थे।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि नान निवासी मुकेश और हसनू दोनों पड़ोसी हैं, दोनों ही परिवार मेहनत मजदूरी करते हैं। मुकेश के पुत्र विकास और हसनू की पुत्री शब्बो का काफी वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी कुछ दिन पहले ही परिजनों को मिली थी।

परिजनों ने युवक-युवती को न मिलने का दबाव बनाया

दोनों पक्षों के परिजनों ने युवक-युवती को समझाया और आपस में न मिलने का दबाव बनाया लेकिन, प्रेमी युगल को यह बात नागवार गुजरी। बृहस्पतिवार सुबह करीब छह बजे प्रेमी युगल चुपचाप घर से निकल गांव से करीब 200 मीटर दूर स्थित मनोज के नलकूप पर पहुंचे। जहां दोनों ने जहरीला पदार्थ (सल्फॉस) निगल लिया। खेतों में काम करने पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने प्रेमी-युगल को अचेत अवस्था में पड़ा देखा तो उन्होंने उनके परिजनों को सूचना दी। घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

उपचार के दौरान दोनों की मौत

परिजनों ने ग्रामीणों की मद्द से दोनों को हापुड़ के देवनंदिनी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों के शव गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों ने अपने अपने धर्म के अनुसार प्रेमी युगल का अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में दोनों ही परिवारों ने किसी भी पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story