Meerut News: मेरठ में प्रेमी-युगल के शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना जानी क्षेत्र के गांव पेपला में आज प्रेमी युगल का शव युवती के घर पर मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Sushil Kumar
Published on: 19 Feb 2023 1:36 PM GMT
X

घटना पर पुलिस का बयान (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना जानी क्षेत्र के गांव पेपला में आज प्रेमी युगल का शव युवती के घर पर मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस को मौके से एक अवैध तमंचा भी मिला है। घटना के संबंध में पुलिस ने युवती के पिता और भाई को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

फोरेंसिक टीम द्वारा भी मौके पर पहुंच कर घटना की गहराई से छानबीन की जा रही है। पुलिस के अनुसार, प्रेमी-युगल गोली लगी हालत में लड़की के घर एक कमरे में मिले। प्रेमी युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती गोली लगने से घायल हो गई है। उसे उपचार के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान युवती की भी मौत हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद एसएसपी रेहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवक और युवती दोनों की उम्र करीब 19 वर्ष की है। एसएसपी के अनुसार युवक की कनपटी पर गोली मारी गई है जबकि युवती के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। एसएसपी के अनुसार युवती के परिजनों का कहना है कि उन्हें दोनों के शव घर के एक कमरे में पड़े मिले हैं। परिजनों द्वारा युवती को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई।

फिलहाल यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि प्रेमी द्वारा प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है अथवा किसी अन्य के द्वारा प्रेमी-प्रेमिका की गोली मार कर हत्या की है। एसएसपी के अनुसार फिलहाल पूछताछ के लिए युवती के पिता और एक भाई के हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतक युवक का नाम शुभम पुत्र देवेंद्र है जबकि लड़की का नाम साक्षी पुत्री नागेश है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story