×

Lakhimpur Kheri News: प्रेमिका ने ठुकराया तो प्रेमी ने लिखवा ली ये बात, हर कोई है हैरान

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को मिला प्यार में धोखा। रिंकू पहले थे दीवाने अब लगे हैं कमाने। प्यार में धोखा खाए एक रिक्शावाले ने ऐसा स्लोगन अपने लिए ही लिखा है।

Himanshu Srivastava
Published on: 9 Dec 2022 11:49 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

Lakhimpur Kheri News (Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: प्रेमिका से धोखा खाए प्रेमी ने अपने ई-रिक्शे पर लिखवाया है ई-रिक्शा वाले का नाम रिंकू, प्यार में धोखा खाए लोगों से लेते हैं आधा किराया, धोखा खाने के बाद खरीदा ई-रिक्शा। लखीमपुर खीरी सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को मिला प्यार में धोखा। रिंकू पहले थे दीवाने अब लगे हैं कमाने। प्यार में धोखा खाए एक रिक्शावाले ने ऐसा स्लोगन अपने लिए ही लिखा है। इसका कारण पूछा गया तो उसने पूरी कहानी बताई। लखीमपुर खीरी सदर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले निवासी रिंकू ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता था।

इसी चक्कर में प्रेमिका से शादी के बाद उसके साथ जिंदगी कटेगी, कई वर्षों तक उसके घर के आगे पीछे घूमने के बाद उसने उसे धोखा दे दिया। रिंकू कहते हैं कि प्यार के चक्कर में उनका समय और पैसा सब बर्बाद हो गया।

धोखा खाने के बाद उनके आगे अब ना प्यार था, ना पैसा। इसके बाद रिंकू ने एक ई-रिक्शा खरीदा और उस पर अपनी आपबीती बताने का स्लोगन लिखवाया ताकि आने वाले दौर के युवाओं को जागरूक किया जा सके। ई-रिक्शे पर आगे लिखा है पहले थे दीवाने अब हम लगे कमाने उसके पास में लिखा है बेवफाओं से होशियार।

रिंकू ने बोला कि प्यार में धोखा खाने में कितना दर्द होता है। रिंकू बताते हैं कि वह प्यार में धोखा खाए लोगों से केवल आधा किराया लेते हैं और उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाते हैं क्योंकि उन्होंने अभी प्यार में धोखा खाया है और अपना पैसा समय सब कुछ बर्बाद कर चुके हैं।

इस पढ़े लिखे युवा ने अपना मोहल्ला तो नहीं बताया पर नए युवाओं को यह सीख जरूर दे दी कि बेवफाओं से होशियार रहो।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story