×

Sonbhadra: प्रेमिका ने की बेवफाई तो प्रेमी ने कैंची घोप कर दी हत्या, तीन दिन बाद मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

बताते हैं कि लड़की के पिता ने गत 26 जून यानी रविवार की शाम कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि 24 जून को उसकी लड़की को एक लड़का बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 27 Jun 2022 3:39 PM GMT
Murder in Sonbhadra
X

Murder in Sonbhadra (Image:Newstrack)

Sonbhadra: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की बेवफाई से खफा प्रेमी द्वारा, कैंची घोपकर बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब तीन दिन बाद सोमवार की शाम युवती की लाश गोहड़ा के जंगल से बरामद की गई। वाकए की जानकारी होते ही नवागत एसपी डॉ. यशवीर सिंह दुद्धी पहुंच गए। उनकी मौजूदगी के साथ ही सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया। एसपी ने मामले में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बताते हैं कि लड़की के पिता ने गत 26 जून यानी रविवार की शाम कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि 24 जून को उसकी लड़की को एक लड़का बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। सोमवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि गोहड़ा के जंगल में एक लाश पड़ी हुई है और उससे दुर्गंध उठ रही है। सूचना पाकर वहां पुलिस पहुंची तो देखा कि गायब बताई जा रही युवती की ही लाश वहां पड़ी हुई है।

शव को पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेजवाने के साथ ही, उसके परिवार के लोगों और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई। वाकए की खबर मिलते ही, नवागत एसपी मौके के लिए रवाना हो गए। उधर, पुलिस ने भी तेजी से सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका इलाके के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग था। कुछ दिन पूर्व उसे पता चला कि उसके प्रेमिका का अफेयर किसी दूसरे के साथ चल रहा है।

इस शक में वह गत 24 जून को उसे बहाने से गोहड़ा जंगल स्थित राजा चंडोल की पहाड़ी ले गया और वहीं उसकी कैंची घोपकर हत्या कर दी। एसपी डा. यशवीर सिंह ने दुद्धी कोतवाली में मिडिया कर्मियों को बताया कि हत्यारोपी प्रेमी पुलिस कस्टडी में है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद कर ली गई है। साथ ही अग्रिम कार्रवाई के लिए संबंधितों को निर्देश भी दिए गए हैं। उधर, एएसपी विजयशंकर मिश्रा ने सीओ आशीष मिश्रा और कोतवाल राघवेंद्र सिंह के साथ लेकर घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story