×

Mirzapur News: गर्भवती प्रेमिका ने की शादी की जिद्द तो प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, गया जेल

Mirzapur News: प्रेमिका के गर्भवती हो जाने के बाद जब प्रेमी से शादी को लेकर बात कही तो प्रेमी ने पहले गर्भपात की दवा दी। दवा खाने से इंकार करने पर मिलने के बहाने ब्लेड से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 9 Dec 2022 2:43 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में प्रेमिका के गर्भवती हो जाने के बाद जब प्रेमी से शादी को लेकर बात कही तो प्रेमी ने पहले गर्भपात की दवा दी। दवा खाने से इंकार करने पर मिलने के बहाने ब्लेड से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

जानिये क्या है पूरा मामला

मिर्ज़ापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव में गंगा नदी के किनारे सुनसान जगह पर मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि मिश्रपुर गांव की निवासी कविता निषाद पुत्री स्वर्गीय उमाशंकर निषाद उम्र 19 वर्ष बुधवार की सुबह घर से गायब हो गई थी, जहां खोजबीन के बाद भी युवती का पता नही चल पाया था।

गंगा के किनारे गई युवती का शव दिखने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस घटना में पुलिस ने उसी गांव के रहने वाले प्रेमी विकास निषाद पुत्र शिवकुमार निषाद को गिरफ्तार कर लिया। जिगना थाना प्रभारी अरविंद सरोज व स्वाट टीम प्रभारी ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

एसपी ने 12 घंटे के भीतर किया घटना का खुलासा

एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि जिगना में युवती का शव मिलने के बाद इस घटना के खुलासा को लेकर टीम लगाई गई थी, जहां इस घटना का खुलासा करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।

प्रेमी ने ही मिलने के बहाने बुलाकर पहले दवा खिलाने को लेकर प्रयास किया, जहां दवा खाने से इंकार करने पर गला दबाकर हत्या कर दी, जहां हत्या करने के बाद ब्लेड से गला भी काट दिया। इससे पहले भी युवक मृतक युवती के घर में पकड़ा गया था।

प्रेमिका जब गर्भवती हो गई प्रेमी गर्भपात कराने को लेकर दबाव बनाने लगा, जहां मेडिकल स्टोर से गर्भपात की दवा भी खरीदकर दी। प्रेमिका ने दवा खाने से इंकार कर दिया और शादी के लिए दबाव बनाने लगी।

जिसके बाद प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाकर हत्या कर दी। दोनों के बीच में दो सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। गिरफ्तार करने वाली टीम को 20 हजार रुपये का इनाम भी दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story