×

Lakhimpur Kheri: प्रेमी और प्रेमिका ने लगाई फांसी, समाज को रास नहीं आया दोनों का प्रेम, पुलिस कर रही जांच

Lakhimpur Kheri: सुबह जब युवती के अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही थी इसी दौरान उसके मरने की खबर उसके प्रेमी सत्य प्रकाश को लगी जिसके बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Himanshu Srivastava
Published on: 27 Aug 2022 11:28 AM GMT
Lover and girlfriend hanged in Lakhimpur Kheri, society did not like the love of both, police is investigating
X

लखीमपुर खीरी में प्रेमी और प्रेमिका ने लगाई फांसी: Photo- Newstrack

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव अलग-अलग जगहों पर लटकते हुए मिले। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरा मामला थाना मितौली क्षेत्र (police station mitauli area) के गांव दरी नगर का है।

बता दें कि राधा पुत्री राम प्रसाद का गांव के ही युवक सत्य प्रकाश से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात राधा के पिता घर से अपने खेत पर चले गए इसी दौरान दादा ने चारपाई दिखने वाली निवाड़ से घर के ही सामने लगे पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

जब प्रेमिका के मौत की खबर प्रेमी को लगी

सुबह जब युवती के अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही थी इसी दौरान उसके मरने की खबर उसके प्रेमी सत्य प्रकाश को लगी जिसके बाद उसने भी गांव के बाहर जाकर कदम के पेड़ में अपने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि दोनों एक ही बिरादरी के थे रिश्ते से आपस में भाई बहन लगते थे।


दोनों की प्रेम कहानी चर्चित थी

गांव के लोगों को उनका प्रेम प्रसंग रास नहीं आ रहा था, गांव में उनके प्रेम को लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही थी। लेकिन दोनों दुनिया से अनजान प्रेमी युगल एक दूसरे को जान से ज्यादा चाहते थे। मगर समाज के लोगों ने उनके इस प्रेम को गलत मान कर समझाने का प्रयास कर रहे थे।

इस मामले को लेकर थाना इंचार्ज मितौली सुनील कुमार (Station Incharge Mitoli Sunil Kumar) ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किसी की तरफ से अगर कोई तहरीर आती है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story