Lucknow में भयानक हादसा: ट्रांसफ़ार्मर में जा घुसी सवारियों से भरी बस, देखें फिर क्या हुआ

Lucknow Accident Today: फ़ैज़ाबाद रोड स्थित हाईकोर्ट के सामने बिजली के ट्रांसफ़ार्मर में सवारियों से भरी बस जा घुसी। इससे कई सवारियों को चोटें आई हैं।

Shreya
Written By ShreyaReport Ashutosh Tripathi
Published on: 11 Jun 2022 2:35 PM GMT (Updated on: 11 Jun 2022 2:40 PM GMT)
Lucknow Accident: ट्रांसफ़ार्मर में जा घुसी सवारियों से भरी बस, कई घायल, मौके पर मचा हड़कंप
X

ट्रांसफ़ार्मर में जा घुसी सवारियों से भरी बस (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

Lucknow Accident: लखनऊ में शनिवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां फ़ैज़ाबाद रोड (Faizabad Road) स्थित हाईकोर्ट (High Court) के सामने बिजली के ट्रांसफ़ार्मर में सवारियों से भरी बस जा घुसी। इससे मौके पर चीख-पुकार की स्थिति पैदा हो गई। हादसे में बस में बैठी सवारियों को मामूली चोटें लगी हैं। बताया जा रहा है कि यह बस गोरखपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी, तभी यह एक्सीडेंट हो गया।

वहीं, बस में बैठी सवारियों ने घटना के बारे में जानकारी दी कि अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया, जिससे बस ड्राइवर का बस से नियंत्रण छूट गया और बस ट्रांसफ़ार्मर में जा घुसी।

(फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

ट्रांसफ़ार्मर में लगी भीषण आग

बता दें इससे पहले राजधानी लखनऊ स्थित कलेवा चौराहा (Kaleva Chauraha) के पास अचानक ट्रांसफ़ार्मर में भीषण आग (Massive Fire In Transformer) लगने की खबर सामने आई थी। ट्रांसफ़ार्मर में आग लगने की वजह से उसके पास लगे दो आम के ठेले भी आग की चपेट में आ गए और पूरी तरह जल गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story