Lucknow Accident: समता मूलक चौराहे पर बड़ा हादसा, गोमती नदी में गिरी कार, दो की मौत

Lucknow Accident Today: लखनऊ के समता मूलक चौराहा के पास 1 कार गोमती नदी में जा गिरी। जिस कार में सवार चार लोग और एक कुत्ता में से दो युवक स्थानीय युवकों की मदद से किसी तरह बच कर निकलने में कामयाब रहे है।

Prashant Dixit
Published on: 21 Dec 2022 2:19 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2022 11:47 AM GMT)
Lucknow Accident Today
X

समता मूलक चौराहा पर नदी में डूबी गाड़ी (आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow Accident Today: लखनऊ के समता मूलक चौराहा के पास एक कार गोमती नदी में गिर गई। कार में चार लोग कुत्ता टहलाने के लिए निकले थे, तभी कार हादसे का शिकार हो गई। कार सवार चारों लोग कुत्ते सहित नदी में डूब गए। हादसे से हडकंप मच गया और स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। चार लोगों में से दो कार सवारों को स्थानीय युवकों की मदद सुरक्षित निकाल लिया गया। जबकि अन्य दो लोगों की तलाश अभी भी जारी है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों के साथ पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर खोजबीन जारी किया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक कार में देर रात अभिषेक, दुष्यंत, मीना कुमारी और मुन्नू यादव अपना कुत्ता टहलाने निकले थे। इस दौरान उन्होंने सड़क से नीचे उतार कर गोमती नदी के किनारे गाड़ी ले गए। फिसलन अधिक होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में डूब गई। हादसे के बाद पेपर मिल कॉलोनी के लोगों ने पहुंच कर अभिषेक और दुष्यंत को सुरक्षित निकाल लिया। हालांकि दोनों की स्थिति ठीक नहीं है। वहीं, नेपाल की मीना कुमारी और मिर्जापुर के रहने वाले मुन्नू यादव का पता नहीं चल सका। एनडीआरएफ की टीम ने कुत्ते का मृत अवस्था में बाहर निकाला है। गाड़ी को भी बाहर निकाल लिया गया है।

गोमती रिवरफ्रंट के किनारे भयानक हादसा

लखनऊ के गोमतीनगर रिवरफ्रंट के किनारे मंगलवार रात साढे 9:30 बजे कार सवार चार लोग एक कुत्ते सहित नदी में डूब गए। उनके नदी में डूबते ही हडकंप मच गया। स्थानीय युवकों की मदद से किसी तरह दो लोगों को बाहर निकाला गया।जबकि एक युवती, एक युवक और कुत्ता नदी में ही डूब गए। इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ के जवानों ने कुत्ते को मृत अवस्था में बाहर निकाला है। जबकि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम दो अन्य लापता लोगों की तलाश नदी में कर रही है।



नदी से बच निकले युवकों का बयान

लखनऊ जेसीपी पीयूष मोर्डिया के अनुसार एक कार में चार लोग कुत्त के साथ कही जा रहे थे। किसी तरह गाड़ी गोमती नदी में डूब गई। इस हादसे में डूबे दो लोगों की तलाश की जा रही है। वहीं, नदी से निकले दो युवकों अभिषेक और दुष्यंत ने बताया कि वह अक्सर कुत्ते को टहालने नदी के किनारे आते थे। लेकिन आज गाड़ी किसी तरह कंट्रोल से बाहर हो गई और संभाल नहीं पाए। इससे कार सीधा नदी में डूब गई। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उनको किसी तरह से बाहर निकाला। जबकि साथी मीना कुमारी और मुन्नु यादव को नहीं निकाला जा सका।



Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story