×

अब सपा में आए अच्‍छे दिनः शिवपाल ने मंच पर रामगोपाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

By
Published on: 21 Nov 2016 11:46 AM GMT
अब सपा में आए अच्‍छे दिनः शिवपाल ने मंच पर रामगोपाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद
X

अब सपा में आए अच्‍छे दिनः शिवपाल ने मंच पर रामगोपाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

उन्नाव: समाजवादी पार्टी में चल रही रार सोमवार 21 नवंबर को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान खत्म होती नजर आई। सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव जैसे ही मंच पर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद प्रोफेसर रामगोपाल ने खड़े होकर उनका स्वागत किया। वहीं शिवपाल ने भी भड़े भाई रामगोपाल के पैर छूकर आर्शीर्वाद लिया। इसके बाद पूरे कार्यक्रम हंसते एक दूसरे के आसपास नजर आए।

इतना ही नहीं पारिवारिक कलह के बीच पहली बार शिवपाल ने सीएम अखिलेश की भी तरीफ की। उन्होंने कहा कि तय सीमा में अखिलेश ने बहुत बड़ा काम किया है इसके लिए उन्हें बधाई। शिवपाल ने कहा कि जितना काम समाजवादियों ने कर दिखाया है उतना कोई नहीं कर सकता।

सपा में पिछले कई महीनों से चल रही टकरार के बीच गुरुवार 17 नवंबर को पार्टी से 6 महीने के लिए निकाले गए रामगोपाल यादव की फिर पार्टी में वापसी हो गई। बुधवार 16 नवंबर को संसद में जो हुआ, उससे इसके संकेत मिल रहे थे।

दरअसल, रामगोपाल को सपा से मुलायम ने बाहर का रास्ता दिखाया था। माना जा रहा था कि वह अपने चचेरे भाई को राज्यसभा में दल के नेता के तौर पर हटाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नोटबंदी के मसले पर रामगोपाल ही सपा की ओर से राज्यसभा में बोलते नजर आए।

आगे की स्‍लाइड में देखें और तस्‍वीरें...

akhilesh-azam-ramgopal akhilesh-family akhilesh-shivpal azam-and-ram-gopal cm-akhilesh dimpal family family1 lucknow-agra-expressway mulayam mulayam-akhilesh mulayam-and-ram-gopal mulayam-family mulayam-ram-gopal ram-gopal-azam ram-gopal-azam-jpg-1 shivpal shivpal-akhilesh

Next Story