×

Lucknow: महानवमी पर अखिलेश यादव ने की बड़ी भूल, ट्विटर पर हुए ट्रोल, बीजेपी नेताओं ने कसा तंज

बस इसी भूल के कारण वह ट्रोलर के निशाने पर आ गए। बीजेपी नेता भी कहां चूकने वाले थे। उनका भी आईटी सेल सक्रिय हो गया। आम यूजर के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी अखिलेश के इस ट्वीट पर जमकर तंज कसा।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 Oct 2021 5:42 PM GMT
Akhilesh Yadav
X

अखिलेश यादव की तस्वीर की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Smajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव ट्विटर (Akhilesh YadavTweet) पर काफी एक्टिव हैं। लेकिन उन्हें आज एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल होना पड़ा। बीजेपी (BJP) नेताओं के साथ ही यूजर्स ने उनके ट्वीट को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया। नतीजतन, उन्होंने उस गलती को सुधारते हुए दोबारा ट्वीट किया।दरअसल हुआ कुछ यह कि आज 14 अक्टूबर को महानवमी (Mahanavami) के अवसर पर सपा प्रमुख ने जनता को रामनवमी की बधाई दे दी।

बस इसी भूल के कारण वह ट्रोलर के निशाने पर आ गए। बीजेपी नेता भी कहां चूकने वाले थे। उनका भी आईटी सेल सक्रिय हो गया। आम यूजर के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी अखिलेश के इस ट्वीट पर जमकर तंज कसा। अखिलेश यादव ही नहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने भी यही गलती की वह भी जब ट्रोल हुए तब जाकर काफी देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटाया।

सपा प्रमुख का ट्वीट

अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं'. सपा प्रमुख ने जैसे ही ट्वीट पोस्ट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बाद में अखिलेश ने अपने ट्वीट को संशोधित करते हुए लिखा कि आपको और आपके परिवार को महानवमी की अनंत मंगलकामनाएं।

अखिलेश यादव का पहला ट्वीट


अखिलेश यादव का संशोधित दूसरा ट्वीट

बीजेपी ने किया हमला

सपा प्रमुख के ट्विट पर बीजेपी के नेता और आईटी सेल पूरा एक्टिव हो गया। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya Tweet) ने कहा कि अपने आप को हिन्दू कहने वाले इन लोगों को रामनवमी और महानवमी में फर्क ही नहीं पता। भगवान राम इन्हें सद्बुद्धि दें।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर तंज किया

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना

वहीं यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी के नेताओं में सबसे बड़ा हिंदू दिखने की प्रतियोगिता शुरू हो गई है।


अमित मालवीय का तंज

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने अखिलेश पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि ऐसा ही होता है जब चुनाव आते ही कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हिंदू बनने का ढोंग करते हैं।


इसके साथ ही यूपी बीजेपी ने ट्वीट किया कि जिसको यह तक नहीं पता कि रामनवमी और महानवमी में क्या अंतर है, वह राम और परशुराम की बात करते हैं। जनता को मत पहनाइए टोपी, वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है।








नोट अंतिम में कुछ यूजर ने जो ट्रोल किया है उनके ट्वीट लगाएं भेज दिया है

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story