×

Lucknow News: बीकॉम की छात्रा ने लगाई फांसी, शरीर पर सुसाइड नोट लिख युवक पर लगाए आरोप

Lucknow News: छात्रा के भाई के मुताबिक उसने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा है । जिसमें एक युवक पर आरोप लगाए हैं ।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 29 April 2022 4:53 AM GMT
B.Com student commit suicide
X

फांसी लगाकर आत्महत्या (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी एक युवक से तंग आकर बीकॉम की छात्रा (B.Com student) ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या (commit suicide) कर ली । घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब छात्रा बाथरूम से काफी देर तक बाहर नहीं निकली । घरवालों ने जाकर देखा तो अंदर से बाथरूम बंद था । आवाज देने पर भी उस कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गए । छात्रा फंदे फंदे से लटकी मिली जिसके बाद घटना की सूचना गुडंबा पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । छात्रा के भाई के मुताबिक उसने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा है । जिसमें एक युवक पर आरोप लगाए हैं ।

घटना गुडंबा थाना क्षेत्र के जानकीपुरम सेक्टर जे की है । यहां के रहने वाले गोपाल तिवारी की 20 वर्षीय बेटी केसीसी कॉलेज में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा थी । गुरुवार दोपहर अचानक किसी बात को लेकर वह इतनी परेशान हुई कि घर के अंदर बाथरूम में जाकर फांसी के फंदे से लटक गई । छात्रा ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट भी लिखा था । जिसमें एक अजय नाम के युवक पर आरोप लगाया है । छात्रा के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके शरीर पर सुसाइड नोट लिखा है । जिसमें किसी अजय नाम के युवक का जिक्र किया गया है । घर वालों को भी इस युवक के बारे में जानकारी नहीं है । पुलिस भाई की तहरीर पर आरोपी अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसका पता लगाने में जुट गई है ।

युवक के बारे में नहीं कोई जानकारी

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा के भाई की ओर से दी गई तहरीर में अजय पर आरोप लगाए गए हैं । इसलिए मामला दर्ज किया गया है । फिलहाल अजय कौन है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है । अब छात्रा के मोबाइल से उसके बारे में पता लगाया जा रहा है कि आखिर अजय कौन है । छात्रा के मोबाइल में कुछ संदिग्ध नंबर और मैसेज मिले हैं । जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है । फिलहाल आत्महत्या के प्रमुख कारण क्या है, किस बात को लेकर छात्रा परेशान थी यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा । पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी । उसने इसके पीछे एक युवक को दोषी ठहराया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story